Begin typing your search above and press return to search.

Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक! जानें अब कैसी है हालत?

Sushmita Sen Heart Attack: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक आया। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी हैं। हालांकि अब उनकी तबियत ठीक है।

Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक! जानें अब कैसी है हालत?
X
By NPG News

Sushmita Sen Heart Attack: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि उन्हें हाल ही में हार्ट अटैक आया। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी हैं। हालांकि अब उनकी तबियत ठीक है। इसके साथ ही उन्होंन बताया कि उनको एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी। अब वे ठीक हैं। सुष्मिता ने पोस्ट में लिखा, 'अपने हार्ट को हमेशा खुश और स्ट्रॉन्ग रखें। क्योंकि जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मुझे कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। एंजियोप्लास्टी हुई है। स्टेंट लगाया गया है।

साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पिता सुबीर सेन के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया। फोटो के साथ ही सुष्मिता ने बताया कि पिछले दिनों वो कितने बुरे दौर से गुजरी हैं। उनकी तबीयत कितनी बिगड़ी थी।

एक्ट्रेस ने पिता के शब्दों के साथ अपने पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत की. सुष्मिता ने लिखा- अपने दिल को मजबूत और खुशनुमा बनाए रखो, और ये तुम्हारे साथ हमेशा तुम्हारे बुरे दौर में खड़ा रहेगा। जब तुम्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। ये महान लाइन मेरे पापा ने कही थी। मुझे दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। मेरी एंजियोप्लास्टी हुई।

दिल अब सही सलामत है। और सबसे जरूरी बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने कन्फर्म किया है कि मेरा दिल सही मायने में बहुत बड़ा है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मेरा उन तमाम लोगों का तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने समय पर मदद की और जरूरी कदम उठाए। यह पोस्ट मेरे फैंस के लिए है। मैं उन्हें खुशखबरी देना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं फिर से नया जीवन जीने के लिए तैयार हूं।'

Next Story