Begin typing your search above and press return to search.

Sushant Singh Rajput: सुशांत सुसाइड मामले में CBI को मिला तगड़ा सबूत!, डिप्टी सीएम ने दिया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट...

Sushant Singh Rajput: सुशांत सुसाइड मामले में CBI को मिला तगड़ा सबूत!, डिप्टी सीएम ने दिया अब तक का सबसे बड़ा अपडेट...
X
By Gopal Rao

Sushant Singh Rajput : मुंबई I बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। लेकिन अभी तक इस मामले में जांच चल रही है। अभिनेता 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर मृत अवस्था में मिले थे। सुशांत के निधन के बाद लगातार उनके फैंस अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वह अक्सर इसको लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाते रहते हैं। अभिनेता की आत्महत्या के कुछ दिन पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की भी मौत हो गई थी। घटना के तीन साल बात महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोनों केसों पर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत के मामले पर बात की है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत के मामले में प्रमुखता से सबूत जुटाए जा रहे हैं। जैसे ही सारे सबूत इकट्ठा हो जाएंगे हम इस मामले को फिर से आगे बढ़ाएंगे। डिप्टी सीएम ने आगे कहा, 'जब लोगों ने कहा कि इस मामले में हमारे पास ये सारे सबूत हैं, तब हमने कहा कि सबूत जमा कीजिए आपके सबूत के तथ्यता की जांच करेंगे। अगर सबूत सही होगा तो हम आगे बढ़ेंगे। जिन लोगों ने जो भी दावा किया है उन लोगों को हमने बुलाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। कुछ सबूत रिकॉर्ड किए गए हैं और कुछ पर अभी काम चल रहा है। ऐसे में अभी नतीजों पर किसी भी तरह की टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी।' इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह तरह की बातें चल रही हैं। वहीं एक पक्ष इसपर काफी खुश नजर आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि तीन साल में अभी तक प्राइमरी सबूत ही इकट्ठा नहीं हुए। लोगों का कहना है कि यह सिर्फ एक राजनीति है। वहीं एक शख्स का कहना है कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं...एक दिन सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा।

आपको ये बता दें कि, सुशांत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता को ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। इसके अलावा ड्रग्स मामले में कई सितारों से भी पूछताछ हुई थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story