Begin typing your search above and press return to search.

Sushant Singh Rajput News: सुशांत की बहन ने रो-रोकर PM मोदी से क्यों लगाई गुहार, क्या हुआ ऐसा? जानिए पूरा माजरा...

Sushant Singh Rajput News: सुशांत की बहन ने रो-रोकर PM मोदी से क्यों लगाई गुहार, क्या हुआ ऐसा? जानिए पूरा माजरा...

Sushant Singh Rajput News: सुशांत की बहन ने रो-रोकर PM मोदी से क्यों लगाई गुहार, क्या हुआ ऐसा? जानिए पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Sushant Singh Rajput News: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को शॉक कर दिया था। उनके परिवार और दोस्तों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री और आम जनता तक इसकी खबर आने के बाद सदमे में थे। वही सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनका शव फांसी के फंदे से लटका मिला था। पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था, लेकिन परिवार ये बात मानने को तैयार नहीं था। जिसके बाद इस मामले में जांच शुरू हुई, लेकिन अब तक जांच का कोई नतीजा निकल कर सामने नहीं आया है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रो-रोकर गुहार लगाई है।

सुशांत की बहन ने पीएम मोदी से की अपील:- सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि ये मैसेज वो प्रधानमंत्री के नाम शेयर कर रही हैं। उन्होंने मैसेज में कहा, 'मैं आपका ध्यान दिलाना चाहती हूं कि मेरे भाई को गुजरे हुए ये 45वां महीना है और हमारे पास सीबीआई की जांच को लेकर अभी भी कोई अपडेट नहीं है। मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप का निवेदन करती हूं। क्योंकि एक परिवार और एक देश के तौर पर हम इस केस से जुड़े बहुत सारे अनसुलझे सवालों का जवाब खोज रहे हैं।' श्वेता ने आगे कहा कि वो पीएम मोदी का दखल इसलिए चाहती हैं कि इससे उन्हें जांच को लेकर कोई अपडेट मिल पाएगी। उन्होंने कहा, 'आपके हस्तक्षेप से हमें बहुत मदद होगी ये जानने में कि सीबीआई अपनी जांच में कहां तक पहुंची है। इससे न्याय व्यवस्था में भी हमारा विश्वास मजबूत होगा। और इससे दुख से गुजर रहे बहुत सारे दिलों को शांति मिलेगी, जो सुकून खोज रहे हैं और इस सवाल का जवाब खोज रहे हैं कि 14 जून को क्या हुआ था।' देखिए वीडियो...

वीडियो का कैप्शन देते हुए श्वेता ने लिखा:- 'मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 45 महीने हो चुके हैं, और हम आज भी जवाब खोज रहे हैं। मोदी जी, कृपया इस सीबीआई जांच की प्रोग्रेस पता करने में हमारी मदद करें। हम सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं। 'सुशांत ने 2013 में आई फिल्म 'काई पो छे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनके निधन से पहले उनकी आखिरी रिलीज 'दिल बेचारा' थी, जो ओटीटीप्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story