Begin typing your search above and press return to search.

Suresh Gopi News: महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ रखना इस मशहूर एक्टर को पड़ा भरी, मामला हुआ दर्ज...

Suresh Gopi News: महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ रखना इस मशहूर एक्टर को पड़ा भरी, मामला हुआ दर्ज...
X
By Gopal Rao

Suresh Gopi News: मुंबई। मलयालम सुपरस्टार और भाजपा नेता सुरेश गोपी ने मीडिया से बात करते समय एक महिला पत्रकार के कंधे पर दो बार हाथ रखने के लिए शनिवार को माफी मांगी।

सोशल मीडिया पर राजनेता ने कहा कि आज तक न तो सार्वजनिक या निजी स्थान पर उन्होंने अनुचित व्यवहार किया है। राज्यसभा के मनोनीत सदस्य रहे गोपी ने कहा, "अब जब महिला पत्रकार ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं, तो मैं इसे पूरी तरह से स्वीकार करता हूं। अगर उन्हें बुरा लगा है और किसी भी तरह से प्रभावित हुई हैं तो मैं उनसे माफी मांगता हूं।" शुक्रवार को गोपी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अपना हाथ उनके कंधे पर रख दिया था।

घटना के बाद, पत्रकार संगठनों ने गोपी के "अनुचित" व्यवहार का विरोध किया और माफी की मांग की। सीपीआई (एम) और उसकी युवा शाखा ने तुरंत इसकी निंदा की, जबकि अनुभवी कांग्रेस विधायक रमेश चेन्निथला ने कहा कि ऐसी स्थितियों से बचना हमेशा बेहतर होता है और अब जब गोपी ने माफी मांग ली है, तो मामले को यहीं खत्म कर देना चाहिए। लेकिन महिला पत्रकार अभिनेता के खिलाफ अपनी शिकायत कर सकती है। भाजपा के लिए त्रिशूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने 2019 असफल कोशिश की थी और तीसरे स्थान पर रहे थे, लेकिन 2.93 लाख वोट पाने में कामयाब भी रहे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story