Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Leone Hot Photo: सनी लियोनी ने एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में मचाया कहर

Sunny Leone Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने मेलबर्न में एक शानदार झिलमिलाते गाउन में सबका ध्यान खींचा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं | सनी के ग्लैमर और खूबसूरती के चर्चा तो आम बात हैं।

Sunny Leone Hot Photo: सनी लियोनी ने एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में मचाया कहर
X
By Kapil markam

Sunny Leone Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने मेलबर्न में एक शानदार झिलमिलाते गाउन में सबका ध्यान खींचा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं | सनी के ग्लैमर और खूबसूरती के चर्चा तो आम बात हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सनी लियोन ने शाम की कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जादुई रात कैनेडी का प्रीमियर।"

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार शुरुआत करने के बाद, अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोन भारतीय फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न (आईआईएफ) के रेड कार्पेट पर फैशन लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं। कैनेडी अभिनेता, अपने सह-कलाकार राहुल भट्ट और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ रेड कार्पेट पर मौजूद थे, जब फिल्म ने महोत्सव का समापन किया।

इस अवसर के लिए, उन्होंने चमकदार लहजे और सेक्विन से सजे एक चमकदार गाउन को चुना, जिसे डिजाइनर जेनी पैकहम द्वारा फ्लोर-स्वीपिंग केप के साथ जोड़ा गया था, जबकि उनकी स्टाइलिंग सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मेगन कॉन्सेसियो द्वारा की गई थी।

उन्होंने चमकदार पहनावे को सुनहरे आभूषणों से सजाया, जिसमें एक सुनहरा कंगन और हीरे जड़ित झुमके शामिल थे। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट टॉमस मौका की सहायता से, सनी ने ग्लैम मेकअप किया और अपने बालों को बड़े करीने से बांधे हुए जूड़े में स्टाइल किया । उसके कांस्य गाल, ब्लश, न्यूड लिप ग्लॉस और स्मोकी आईशैडो ने उसके लुक में चार चांद लगा दिए ।

इससे पहले फिल्म महोत्सव में भाग लेने के दौरान, अभिनेता डिजाइनर हाउस साफिया के एक शानदार को-ऑर्ड सेट में शहर में निकले थे। मेलबर्न में अपने दौरे की तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, पर मेलबर्न मास्टरक्लास

सफ़ेद सेक्विन वाले पहनावे में फुल स्लीव्स वाला एक ऑफ-शोल्डर टॉप था और नेकलाइन पर सिल्वर सेक्विन सजा हुआ था, जबकि मैचिंग व्हाइट वाइड-लेग ट्राउजर उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

जहां तक एक्सेसरीज की बात है तो उन्होंने करिश्मा जूलरी के सिल्वर हूप ईयररिंग्स और मल्टीपल रिंग्स को चुना। अपने बालों को लहराते हुए अपडू और सेंटर-पार्टिंग के साथ, उन्होंने इसे पूरा करने के लिए काजल से भरी आंखें, पंखदार भौहें, समोच्च गाल और नग्न लिपस्टिक सहित न्यूनतम मेकअप का विकल्प चुना।

आज़ादी की बिक्री

एक लुक में सनी ने अपने उग्र लाल-गर्म पहनावे से हमारा ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने मिड्रिफ कट-आउट और फिगर-हगिंग सिल्हूट वाली आकर्षक लाल पोशाक में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कैनेडी अभिनेता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सुनहरे आभूषण और मैचिंग हील्स को चुना। सामने की ओर ढीले बालों के साथ उनका स्टाइलिश टॉप बन और फ्लॉलेस मेकअप उनके समग्र रूप को निखार रहा था।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story