Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Leone Hot Video: सनी लियोन का हॉट वीडियो वायरल, रेड बिकिनी में स्विमिंग पूल के पास दिखाए जलवे

Sunny Leone Hot Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल के पास पोज़ देती नजर आ रही हैं।

Sunny Leone Hot Video: सनी लियोन का हॉट वीडियो वायरल, रेड बिकिनी में स्विमिंग पूल के पास दिखाए जलवे
X
By Ragib Asim

Sunny Leone Hot Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल के पास पोज़ देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सनी खुले बालों के साथ स्विमिंग पूल के पास समुद्र के खूबसूरत नज़ारे का आनंद ले रही हैं।

सनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी इस ग्लैमरस अंदाज की तारीफ करते हुए कई प्रशंसकों ने वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर दी है। सनी का यह नया लुक एक बार फिर से उनके चाहने वालों के दिलों में बस गया है।

फैंस की प्रतिक्रिया

सनी के इस वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रियाएं बेहद उत्साहजनक हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह सनी, आप हर बार की तरह इस बार भी कमाल लग रही हैं।" वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, "रेड बिकिनी में आपका लुक बहुत ही हॉट है।" सनी लियोन की इस पोस्ट ने उनके फैंस के दिलों में एक बार फिर से धूम मचा दी है।

वायरल वीडियो का प्रभाव

सनी लियोन का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी इस पोस्ट ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। सनी के फैंस उनके इस नए अवतार को देखकर बेहद खुश हैं और उनकी पोस्ट पर लगातार प्यार बरसा रहे हैं।

सनी लियोन का रेड बिकिनी में स्विमिंग पूल के पास का यह वीडियो उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। उनकी ग्लैमरस अंदाज और हॉट लुक ने एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। सनी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है और उनके फैंस इसे देखकर बेहद खुश हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story