Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Deol News: सनी देओल ने अपने प्रशंसकों को लोहड़ी की दीं शुभकामनाएं, 'सरल समय' की उत्सव की मीठी यादें...

Sunny Deol News: सनी देओल ने अपने प्रशंसकों को लोहड़ी की दीं शुभकामनाएं, सरल समय की उत्सव की मीठी यादें...
X
By Gopal Rao

Sunny Deol News: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने लोहड़ी के उत्सव की मीठी यादें ताजा की। उन्होंने अपने फैंस को त्योहार की शुभकामनाएं दीं। इंस्टाग्राम पर 35 लाख फॉलोअर्स वाले सनी ने त्योहार का आनंद लेते हुए अपनी एक खुशनुमा तस्वीर साझा की। उन्हें ग्रे लंबी आस्तीन वाला कार्डिगन, ब्लैक टी शर्ट, ग्रे जॉगर्स और ब्लैक टोपी पहने हुए लोहड़ी की अलाव के सामने नाचते देखा जा सकता है।


'त्रिदेव' अभिनेता ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "लोहड़ी के जश्न को याद करते हुए, मेरी मां की मिठाइयों की यादें और पड़ोस के उत्सवों की साझा हंसी मेरे दिल में उमड़ आती है। आज की आपाधापी में मैं उस सरल समय को संजोता हूं...सभी को लोहड़ी की हार्दिक शुभकामनाएं।'' सनी ने 2023 में अपनी एक्शन फिल्म 'गदर 2' से ऐतिहासिक सफलता हासिल की। इस बीच, वह 'बॉर्डर 2' के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रहे हैं। जे.पी. दत्ता की बेटी निर्माता-लेखिका निधि दत्ता द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग 2024 की पहली तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है। उनके पास पाइपलाइन में 'बाप', 'लाहौर 1947' और 'सूर्या' भी हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story