Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Deol Ki Bahu: सनी देओल की बहू को मिला बड़ा ऑफर, अब इस मशहूर एक्टर के साथ फिल्म में करेगीं काम!...

Sunny Deol Ki Bahu: सनी देओल की बहू को मिला बड़ा ऑफर, अब इस मशहूर एक्टर के साथ फिल्म में करेगीं काम!...
X
By Gopal Rao

Sunny Deol Ki Bahu : मुंबई I बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 2 की शूटिंग पूरी कर ली है. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी इस फिल्म में आगे बढ़ेगी. अनिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही फैंस को बताया कि फाइनल शेड्यूल खत्म हो गया है. मूवी में जीते बड़ा हो गया है. इस बार उसकी गर्लफ्रेंड की भी एंट्री हो गई है, जिसका किरदार सिमरत कौर निभाएगी. इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस सिमरत कौर को एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है.

दरअसल, साउथ के मशहूर एक्टर किच्चा सुदीप की अगली फिल्म, किच्चा 46 की घोषणा हाल ही में पॉपुलर तमिल निर्माता कलैप्पुली थानु ने की थी. यह एक तमिल-कन्नड़ मूवी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चर्चा यह है कि गदर 2 की अभिनेत्री सिमरत कौर इस फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ दिखाई दे सकती हैं. कहा जा रहा कि एक्टर इसमें एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे. हालांकि एक्ट्रेस के किरदार के बारे में और ज्यादा डिटेल्स नहीं आई है. मेकर्स की ओर से कंफर्म कुछ कहा नहीं गया है.

जानें सिमरत कौर के बारे में:- सिमरत कौर एक पंजाबी अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत तेलुगु रोमांटिक ड्रामा प्रेमथो मी कार्तिक से की. उन्होंने पंजाबी संगीत वीडियो बुर्ज खलीफा में भी अभिनय किया है. सिमरत ने डॉन बॉस्को इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में बीसीए की डिग्री ली है. उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और 2018 में हिंदी फिल्म सोनी में कदम रखा. गदर 2 में उन्हें उत्कर्ष शर्मा, सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है. 31 मई को निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर पर गदर 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट फैंस को दिया था. उन्होंने कंफर्म किया कि गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जैसे ही फाइनल शेड्यूल खत्म हुआ, पूरी टीम ने मैं निकला गड्डी लेके पर डांस किया. इसका वीडियो उन्होंने पोस्ट किया. बता दें कि 11 अगस्त को गदर 2 आ रही है, लेकिन उससे पहले 9 जून को पहला पार्ट फिर से रिलीज हो रहा है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story