Begin typing your search above and press return to search.

सनी देओल की 'बहू' बनने जा रहीं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है यहां खूबसूरत हसीना...देखें...

सनी देओल की बहू बनने जा रहीं ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है यहां खूबसूरत हसीना...देखें...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। इस बीच सनी देओल की 'बहू' बनने जा रही हैं। सिमरत कौर, आप सोच रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है। तो जनाब कहानी थोड़ी फिल्मी है। सिमरत कौर रियल में नहीं बल्कि रील लाइफ में एक्टर की बहू बनने जा रही हैं। फिल्म 'गदर 2 सिमरत कौर तारा सिंह की बहू का किरदार निभाने जा रही हैं। दो खूबसूरती के मामले में अपने 'सास' सकीना यानी अमिषा पटेल को कड़ी टक्कर दे रही हैं।


तारा और सकीना की होगी बहू:- फिल्म 'गदर 2' को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में जबरदस्त शोर है। फिल्म में एक बार फिर एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल को जोड़ी नजर आने वाली हैं। 21 साल बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को देखने के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आपको याद होगा 'गदर' में तारा और सकीना का एक बेटा भी था, जिसको 'जीते' नाम मिला था। ये किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। फिल्म में सिमरत कौर अब उत्कर्ष शर्मा की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं।


कौन है सिमरत कौर:- सिमरत कौर पंजाबी परिवार से आती हैं लेकिन उनका जन्म 16 जुलाई 1997 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड में सिमरत कौर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले वह कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं। सिमरत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेमाथो मी से किया था। उन्होंने मीका सिंह के एक रोमांटिक गाने 'तेरे बिन जिंदगी' में भी काम किया था। साल 2022 में उन्हें नागार्जुन की 'बंगराजू' में कैमियो करने का मौका मिला था।


'गदर 2' में उनका किरदार काफी अहम है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सनी देओल अपनी बेटे के प्यार यानी बहू को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां गदर मचाते हैं। तो माना जा रहा है कि पूरी फिल्म सिमरत कौर के इर्द गिर्द होने वाली है।


सिमरत कौर हैं बहुत स्टाइलिश:- बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सिमरत तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। हसीना बहुत जल्द ही फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल के बेटे की बहू के रूप में नजर आएंगी। हालांकि रियल लाइफ में अदाकारा बहुत ही मॉर्डन हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हसीना साटन फैब्रिक की इस मिनी ड्रेस में स्टाइल मारती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए बेल्ट बांधी हुई थी। उन्होंने अपने इस पार्टी लुक को वाइट हील्स, हूप ईयररिंग्स और पोनीटेल के साथ कम्पलीट किया था।

Next Story