Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Deol Bank Notice: नीलाम होगा सनी देओल का आलीशान बंगला!, बैंक ने भेजा नोटिस, माजरा जान रह जाएंगे हैरान...

Sunny Deol Bank Notice: नीलाम होगा सनी देओल का आलीशान बंगला!, बैंक ने भेजा नोटिस, माजरा जान रह जाएंगे हैरान...
X
By Gopal Rao

Sunny Deol Bank Notice : मुंबई। फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए सनी देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह कैसी खबर है जिससे उनके फैंस में मायूसी छा सकती है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोकसभा सांसद और एक्टर सनी देओल को 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है। इस लोन में गारंटर के तौर पर धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, रकम की अदायगी न होने पर जुहू के सनी विला की बिक्री का नोटिस लगाया गया है। हालांकि, 11 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा रखा है। ऐसे में उनके ऊपर करोड़ों का बकाया न चुकाने का आरोप काफी हैरान करने वाला है। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 9 दिनों के अंदर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अगर सनी देओल बैंक का कर्ज नहीं चुकाते हैं तो उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी की नीलामी हो सकती है। बैंक की ओर से बताया गया है कि एक्टर पर बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक द्वारा एक्टर मुंबई में स्थित प्रॉपर्टी को नीलाम करने का ऐड भी निकाला है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने बैंक से अक बड़ा लोन लिया है।


बताया जा रहा है कि बैंक की ओर से सनी देओल की बंगले ‘सनी विला’ की नीलामी 25 सितंबर को रखी गई है। साथ ही खबरों की माने तो, बैंक के ओर से एक्टर के बंगले की नीलामी के लिए रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है। बता दें कि दें कि एक्टर की फिल्म ‘गदर 2’ ने अपनी रिलीज के 9 दिनों के अंदर कुल 335 करोड़ रुपये अपने क्लब में शामिल कर लिए हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story