Begin typing your search above and press return to search.

Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन-नोरा ही नहीं इन चार अभिनेत्रियों को भी सुकेश ने किया शिकार, इस एक्ट्रेस को ट्रांसफर किए थे 5.20 लाख रुपए… नाम जान रह जाएंगे हैरान

Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन-नोरा ही नहीं इन चार अभिनेत्रियों को भी सुकेश ने किया शिकार, इस एक्ट्रेस को ट्रांसफर किए थे 5.20 लाख रुपए… नाम जान रह जाएंगे हैरान
X
By NPG News

मुंबई I दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की EOW टीम ने बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी और शुक्रवार को नोरा फतेही से पूछताछ की थी. इसके साथ ही इन चार अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की जा सकती है, जिन्होंने सुकेश से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. हालांकि ईडी की टीम उनसे पहले भी पूछताछ कर चुकी है. इन एक्ट्रेस में निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल शामिल हैं.

दरअसल, सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने चारों कलाकारों को सुकेश का अलग-अलग नाम बताया था. इतना ही नहीं पिंकी ने इन एक्ट्रेसेज को गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे कई महंगे गिफ्ट्स और पैसे भी दिए थे. अरुषा पाटिल ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की बात स्वीकार कर ली है. हालांकि, तिहाड़ जेल में उनसे मिलने की बात से इनकार कर दिया. 'बिग बॉस' फेम निकिता तंबोली ने खुलासा किया है कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर का नाम 'शेखर' बताया था. पिंकी ईरानी को सुकेश चंद्रशेखर ने 10 लाख रुपये दिए थे. जिसमें से पिंकी ईरानी ने निकिता तंबोली को 1.5 लाख रुपये की नकद राशि दी थी. इसके दो से तीन हफ्ते के बाद फिर निकिता और सुकेश की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान निकिता को 2 लाख रुपये नकद और एक गुच्ची बैग दिया गया था.

अभिनेत्री सोफिया सिंह ने अधिकारियों को बताया कि पिंकी ने एक फिल्म में काम के सिलसिले में सुकेश से मिलने के लिए उनसे संपर्क किया था. सुकेश चंद्रशेखर ने उनके बैंक खाते में दो लाख रुपये डाले. 15 दिनों बाद सोफिया अकेले सुकेश मिलने गई थीं सोफिया को लुई विटॉन का एक बैग और डेढ़ लाख रुपये मिले. सुकेश ने सोफिया से फिल्म में साइन करने का वादा भी किया. अभिनेत्री अरुषा पाटिल ने सुकेश से मिलने की बात को खारिज किया. उन्होंने बताया कि वो सुकेश चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं और केवल वॉट्सऐप पर उनकी बात हुई थी. इसके लिए उन्हें 5.20 लाख रुपये मिले जिसमें से एक लाख पिंकी को ट्रांसफर कर दिए. ईडी को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा कि वो सुकेश को शेखर के नाम सेे जानती हैं.

Next Story