Begin typing your search above and press return to search.

Suhana Khan Maybelline Ambassador: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनीं Maybelline की ब्रांड एंबेसडर

Suhana Khan Maybelline Ambassador: पॉपुलर ब्यूटी ब्रांड मेबिलीन ने बॉलीवुड किंग सुहाना खान को अपनी एंबेसडर के रूप में चुना हैं। इस बात के ऑफिशिअल अनाउंसमेंट के लिए सोमवार को एक मीडिया इवेंट आयोजित किया गया।

Suhana Khan Maybelline Ambassador: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनीं Maybelline की ब्रांड एंबेसडर
X
By NPG News

Suhana Khan Maybelline Ambassador: पॉपुलर ब्यूटी ब्रांड मेबिलीन ने बॉलीवुड किंग सुहाना खान को अपनी एंबेसडर के रूप में चुना हैं। इस बात के ऑफिशिअल अनाउंसमेंट के लिए सोमवार को एक मीडिया इवेंट आयोजित किया गया। जिसमें वो रेड सूट पहने बोल्ड लुक में दिखी। इस इवेंट में सुहाना काफी एक्साईटेड नज़र आई। बता दें कि यह प्रेस मीट सुहाना खान के करियर का पहला मीट हैं।

सुहाना खान मीडिया से बातचीत में बोली कि 'मैं यहां आने और आप लोगों को फिर से देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। शूटिंग करते वक्त काफी मजा आया। इसलिए मैं यहां आकर हमने जो शूट किया वो आप लोगों को दिखाने का और इंतजार नहीं कर सकती। मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनना एक सम्मान की बात है'। उनके इस इवेंट के काफी वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि वे जल्द ही ज़ोया अख्तर की बनी अगली फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

वही सुहाना के साथ ही कंपनी ने अनन्या बिड़ला, पीवी सिंधु और एक्शा सुब्बा को भी ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इससे पहले अलिया भट्ट, अथिया शेट्टी और जिजि हदीद जैसे जाने माने कलाकार भी मशहूर ब्रांड मेबिलीन के चेहरे रह चुके हैं।

किंग खान ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना का एक वीडियो शेयर किया है जो Maybelline इवेंट का है। इस वीडियो में सुहाना इस ब्रैंड के बारे में बात कर रहीं हैं। सुहाना के इस वीडियो को शेयर कर शाहरुख ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी पर कितना नाज है।

इवेंट के लिए सुहाना ने लाल क्रॉप टॉप और उसी रंग की पैंट पहनी थी। उसने अपने मेकअप को मिनिमलिस्टिक रखने का विकल्प चुना और अपने बालों को खुला छोड़ कर देखा गया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने चीकबोन्स पर थोड़े शिमर के साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक चुनी।

पिछले हफ्ते, वह अपनी मां गौरी खान और भाई आर्यन खान के साथ NMACC फैशन गाला में भी देखी गई थीं। इस बीच, द आर्चीज की बात करें तो इसमें सुहाना, खुशु और अगस्त्य के अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी हैं।

दूसरी ओर, शाहरुख खान ने इस साल फिल्म पठान के साथ पर्दे पर वापसी की। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसके बाद, वह निर्देशक एटली के जवान में नयनतारा और डंकी के साथ तापसी पन्नू के साथ नज़र आएंगे।

Next Story