Begin typing your search above and press return to search.

Stree 2 Release Date: 'स्त्री 2' स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर 'पुष्पा 2' से होगी टक्कर

Stree 2 Release Date: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। JioStudios और Dinesh Vijan ने बताया कि 'स्त्री 2' अब 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Stree 2 Release Date: स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा 2 से होगी टक्कर
X
By Ragib Asim

Stree 2 Release Date: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। JioStudios और Dinesh Vijan ने बताया कि 'स्त्री 2' अब 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Amar Kaushik के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट बदलने के पीछे क्या कारण है, इस पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इस नई तारीख से फिल्म को दर्शकों के बीच और अधिक लोकप्रियता मिलने की उम्मीद है। 15 अगस्त को पहले अजय देवगन स्टारर 'सिंघम अगेन' रिलीज होने वाली थी, पर अब यह फिल्म दिवाली के मौके पर दस्तक देगी।

फिल्म की रिलीज डेट बदलने की खबर के साथ ही 'स्त्री 2' की चर्चा और भी बढ़ गई है। दिलचस्प बात यह है कि 'स्त्री 2' की रिलीज अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' के साथ क्लैश होगी। दोनों ही फिल्में बड़ी बजट और बड़े सितारों वाली हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 'स्त्री' की सफलता के बाद, दर्शकों में 'स्त्री 2' को लेकर काफी उत्साह है और अब वे इस नई रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'पुष्पा 2' से होगी टक्कर

'स्त्री 2' और 'पुष्पा 2' की रिलीज एक ही दिन होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों ही फिल्मों की फैन फॉलोइंग और स्टार पावर को देखते हुए, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है।

अगस्त 15, 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली 'स्त्री 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। अब देखना यह है कि 'स्त्री 2' अपने पहले भाग की तरह बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story