Begin typing your search above and press return to search.

स्टेज पर पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के छुए पैर, बोले- आपसे सीखी है एक्टिंग, VIDEO वायरल...

स्टेज पर पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के छुए पैर, बोले- आपसे सीखी है एक्टिंग, VIDEO वायरल...
X
By NPG News

मुंबई I दुबई में शनिवार की रात सितारों के नाम रही। यहां फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आगाज हुआ। इसमे बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ पाकिस्तानी सेलेब्स भी नजर आए। सोशल मीडिया पर लगातार कई तस्वीरे और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक्टर गोविंदा के पैर छूए और जमकर तारीफ की।

दरअसल, फिल्मफेयर के अवॉर्ड में फहाद मुस्तफा को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान जब वह स्टेज पर पहुंचे तो अभिनेता ने गोविंदा की जमकर तारीफ की। ब्लैक टक्सीडो पहने हुए फहाद मुस्तफा ने इवेंट में एक दमदार स्पीच दी, जिसे रणवीर सिंह और गोविंदा एजॉय करते हुए दिखे। अभिनेता ने स्टेज पर खड़े होकर कहा, 'मैंने एक्टिंग की शुरुआत गोविंदा सर से ही इंस्पायर होकर ही की थी। सर, हम आपके फैन हैं और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करता है, उसे आपके जैसी करनी है।' इसके आगे फहाद मुस्तफा ने कहा कि गोविंदा के बाद इस इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आए, इन्होंने भी हमें अपना फैन बना लिया है। हम एक्टिंग के लिए आपसे भी इंस्पीरेशन लेते रहते हैं। वहीं, अपनी बात गोविंदा पर ले जाते हुए फहाद ने कहा, 'मेरा मानना है कि सर, हम आपके बड़े वाले फैन हैं और आपके ही रहेंगे। बहुत खुशी है कि आज उस स्टेज पर खड़े हैं, जहां पर आप खड़े थे। एक बार फिर गोविंदा सर के लिए बहुत सारी तालियां होनी चाहिए, क्योंकि मेरे लिए यह बहुत अनरियल है। मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर से एक हो और अच्छा-अच्छा काम करें।' देखिए वीडियो...

स्टेज से अपनी शानदार स्पीच देने के बाद फहाद मुस्तफा नीचे की ओर जाते हैं और पहली लाइन में बैठे हुए गोविंदा के पैर छूते हैं। इसके बाद वह रणवीर सिंह की तरफ मुड़ते हैं और अभिनेता से गले मिलते हैं साथ ही उनसे हाथ मिलाते हैं। सोशल मीडिया पर फहाद मुस्तफा का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और हर कोई अभिनेता की तारीफ कर रहा है।

Next Story