Begin typing your search above and press return to search.

Star Plus TV Serials: अनुपमा, गुम है किसी के प्यार से लेकर पंड्या स्टोर में परिवार के बीच होगा बवाल, रिश्तों में आएगी जबरदस्त ट्विस्ट..यहां देखें...

Star Plus TV Serials: अनुपमा, गुम है किसी के प्यार से लेकर पंड्या स्टोर में परिवार के बीच होगा बवाल, रिश्तों में आएगी जबरदस्त ट्विस्ट..यहां देखें...
X
By Gopal Rao

Star Plus TV Serials : मुंबई I 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो रहे नाटक के बीच कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। सीरियल्स की टीआरपी के लिए मेकर्स जी जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं। इस हफ्ते भी टीवी के कुछ सीरियल में बवाल मचने वाला है। जहां 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मेकर्स लीप लेकर आएंगे, तो वहीं दूसरे ओर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक मां से उसका बेटा दूर हो जाएगा। मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' की बात करें तो इस हफ्ते इसमें काफी कुछ नया और मजेदार देखने को मिलने वाला है। माया, अनुपमा से छुटकारा पाने के लिए चाल चलेगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस सप्ताह आने वाले ट्विस्ट पर...


गुम है किसी के प्यार में - 'गुम है किसी के प्यार में' में आतंकियों से लड़ाई के दौरान सई-विराट की जान चली जाती है। ट्विस्ट तो ये हैं कि सत्या की भी शो में मौत हो जाएगी। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवि और विनू की कहानी शुरू होगी।


अनुपमा - 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार में अनुपमा को फेयरवेल पार्टी दी जाएगी। वहीं माया, अनुपमा के कपाड़िया हाउस में आने से पहले चाल चलेगी। रपोर्ट्स के अनुसार, माया अनुपमा को जेल भेज देती है और इस बात से अनुज गुस्सा हो जाता है। अनुज को माया को धमकी देता है कि अगर अनुपमा को कुछ हुआ तो मैं तुम्हें छोडूंगा नहीं।


ये रिश्ता क्या कहलाता है - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो वीडियो के अनुसार, अभिमन्यु को अबीर की कस्टडी मिल जाएगी और वह अबीर को अपने साथ उदयपुर लेकर जाएगा। इस बात पर अक्षरा और अभिनव फूट-फूट कर रोते नजर आने वाले हैं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु, आरोही से शादी करने के लिए भी तैयार हो जाता है।


पंड्या स्टोर - 'पंड्या स्टोर' में चीकू धरा को छोड़कर चला जाएगा और श्वेता को अपनी मां कहने लगेगा। वहीं मालती धरा की आंखों के सामने मर जाएगी, जिसके लिए वह आरूषी को कसूरवार ठहराएगी। धरा, आरूषी को अपशब्द बोलती है और उसे परिवार से दूर रहने के लिए कहती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story