Begin typing your search above and press return to search.

Sonnalli Seygall Hot Video : Sonnalli Seygall का हॉट लुक हुआ वायरल, बिकनी पहनकर आग लगाती दिखीं एक्ट्रेस

Sonnalli Seygall Hot Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल जब तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो इंटरनेट में आग लग जाती है। सोनाली का फिगर बहुत हॉट है, जिसे देखकर लोगो के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है और वो पागल हो जाते है।

Sonnalli Seygall Hot Video : Sonnalli Seygall का हॉट लुक हुआ वायरल, बिकनी पहनकर आग लगाती दिखीं एक्ट्रेस
X
By NPG News

Sonnalli Seygall Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल जब तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो इंटरनेट में आग लग जाती है। सोनाली का फिगर बहुत हॉट है, जिसे देखकर लोगो के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है और वो पागल हो जाते है। अब सोनाली सहगल की फिर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे उनका बोल्ड लुक दिख रहा है।

सोनाली सहगल अक्सर अपने इंस्टाग्राम में तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। फैंस को भी सोनाली के अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इंस्टाग्राम में सोनाली के एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। एक बार फिर सोनाली सहगल की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है, वायरल फोटोज में सोनाली हॉट आउटफिट पहनकर बीच में लेती हुई है और धूप के मजे ले रही है इन कपड़ो में सोनाली सहगल का हॉट फिगर साफ साफ दिख रहा है। इन फोटो को देखकर फैंस का बुरा हाल हो गया है, सोनाली ने अपने गले में ज्वैलरी भी पहन रखी है और उनकी बॉडी पर रेत भी लगी जो उनके हुस्न के जलवे को और बढ़ा रही है।

आप जब सोनाली सहगल की इन वायरल तस्वीरों को देखेंगे तो आप भी उनकी आदाओं के फैन बन जाएंगे। चंद घंटों में सोनाली सहगल की वायरल फोटो में 30 हजार से ज्यादा लाइक आ गए है और लोग उनके फिगर और खुबसूरती को लेकर बहुत कमेंट भी कर रहे है। सोनाली की इन तस्वीरों ने लोगो का बहुत बुरा हाल कर दिया है, जो भी सोनाली को देख रहा है वो उनसे मिलने के चाहत कर रहा है, वाकई में उनकी ब्यूटी दीवाना बनाने वाली है। सोनाली सहगल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्यार का पंचनामा फिल्म के साथ की थी उसके बाद वो प्यार का पंचनामा 2 में भी नजर आ चुकी है। सोनाली ने वेडिंग पुलाव मे भी किरदार निभाया है वही उन्होंने सलमान खान के साथ थम्स अप की भी एड की है।

Next Story