Begin typing your search above and press return to search.

Sonam Kapoor News: आखिर सोनम कपूर ने कहां से सीखा फैशन और एक्टिंग, इस खास शख्स को दिया श्रेय...

Sonam Kapoor News: आखिर सोनम कपूर ने कहां से सीखा फैशन और एक्टिंग, इस खास शख्स को दिया श्रेय...
X
By Gopal Rao

मुंबई। फैशनिस्टा और एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के समझ का श्रेय अपनी मां सुनीता कपूर को देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी मां ही थी, जिन्होंने स्टाइल के प्रति उनके जुनून को प्रोत्साहित किया, जिसने उन्हें आज फैशन आइकन बनने के लिए प्रेरित किया है।

'नीरजा' फेम एक्ट्रेस ने कहा, "आप जानते हैं, फिल्म इंडस्ट्री में पैदा होने के कारण, आप अपने घर के अंदर और बाहर खूबसूरत लोगों को देखने के आदी हैं और मुझे लगता है कि ट्रेंड्स तय करने में फिल्मों का बहुत बड़ा हाथ है, खासकर भारत जैसे देश में। मुझे लगता है कि यही एक कारण था कि मैं फिल्म और फैशन की ओर इतना आकर्षित हुई।'' "मेरी मां वह एक मॉडल थी, और फिर वह एक बहुत सफल फैशन डिजाइनर बन गईं, और अब वह एक जूलरी डिजाइनर हैं।" सोनम ने आगे कहा, "मैं अबू जानी, संदीप खोसला, तरुण ताहिलियानी, अनामिका खन्ना, अनुराधा वकील और इन सभी अद्भुत फैशन डिजाइनरों के बीच बड़ी हुई हूं। उन्होंने मुझे टेक्सटाइल्स, इंटरनेशनल फैशन, एंब्रॉयडरी और कट्स के बारे में बहुत कुछ सिखाया है।''

'प्रेम रतन धन पायो' की एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''जब मैं एक छोटी थी तब से ये चीजें मेरे अंदर आ गई थीं। उन्होंने मुझे फैशन की दुनिया से भी परिचित कराया, कई इंटरनेशनल डिजाइनरों से, न केवल फ्रांसीसी और इतालवी डिजाइनरों से, बल्कि जापानी डिजाइनरों और अन्य एशियाई डिजाइनरों से भी, जिससे मुझे दुनिया भर में पहचान मिली।'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम अगले साल से शुरू होने वाले दो टेंटपोल प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story