Begin typing your search above and press return to search.

Sonam Kapoor: इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारतीय डिजाइनर को हमेशा चैंपियन बनाती रहूंगी एक्ट्रेस सोनम कपूर...

Sonam Kapoor: इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारतीय डिजाइनर को हमेशा चैंपियन बनाती रहूंगी एक्ट्रेस सोनम कपूर...
X
By Gopal Rao

Sonam Kapoor: मुंबई। एक्ट्रेस और स्टाइल आइकन सोनम कपूर ने इंटरनेशनल इवेंट्स में लोकल स्तर पर जाने के अपने कारण का खुलासा किया, जिसके चलते भारत को ग्लोबल लेवल पर प्रमुख फैशन मोमेंट्स मिले हैं।

उन्होंने कहा, ''मेरे लिए पहली कान्स अपीयरेंस थी। मैं एक इंटरनेशनल ब्रांड के साथ काम कर रही थी और वे मुझे कान्स ले जा रहे थे। मैं मसाबा को तब से जानती हूं, जब हम बच्चे थे, हम एक साथ कथक क्लास में थे।'' ''मेरी बहन रिया और मैं इस बात पर विचार कर रहे थे कि हमें एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर एक भारतीय डिजाइनर के कपड़े पहनने चाहिए। हम एक ऐसे डिजाइनर के कपड़े पहनना चाहते थे जो युवा हो, मॉर्डन और यंग इंडिया का प्रतिनिधित्व करता हो।''

सोनम ने आगे कहा, ''मुझे याद है, मैंने उनकी (मसाबा) साड़ी पहनी थी और उस समय, मैंने खुद साड़ी पहनी थी। हमारे पास एक मेक-अप आर्टिस्ट था, जिससे ग्लोबल ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाली सभी लड़कियां भी मेकअप करा रही हैं।'' "मुझे वहां जाना याद है... अचानक एक फोटोग्राफर आया और मेरी तस्वीर ले ली और अगली बात जो मुझे पता चली वह यह कि मैं अमेरिका की लीडिंग फैशन मैगजीन के कवर पर हूं!"

एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं आपको बता नहीं सकती कि मसाबा कितनी एक्साइटेड थी! लेकिन जो बात मेरे लिए बहुत रोमांचक थी, वह यह थी कि जब मैं 23 साल की थी, तो एक भारतीय डिजाइनर ने एक ग्लोबल मैगजीन में छापा था, और एक भारतीय के रूप में मुझे इस पर बहुत गर्व महसूस हुआ!'' "उस समय के बाद, रिया और मैंने फैसला किया कि जब भी कोई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म होगा, हम हमेशा एक भारतीय डिजाइनर को चैंपियन बनाएंगे और हमने ऐसा किया है।" वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम 'बैटल फॉर बिट्टोरा' में नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story