Begin typing your search above and press return to search.

Singer Ranjit Sidhu: सिंगर की मिली लाश: रेलवे ट्रैक के पास इस फेमस सिंगर का बरामद हुआ शव, जानिए मामला...

सिंगर की मिली लाश: रेलवे ट्रैक के पास इस फेमस सिंगर का बरामद हुआ शव, जानिए मामला...

Singer Ranjit Sidhu: सिंगर की मिली लाश: रेलवे ट्रैक के पास इस फेमस सिंगर का बरामद हुआ शव, जानिए मामला...
X
By Gopal Rao

Singer Ranjit Sidhu: मुंबई I पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सदमे से अभी तक फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि अब पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से एक और दुखी कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के लोक गायक रणजीत सिद्धू ने आत्महत्या कर ली है। इस खबर के बाद से पंजाबी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। शुक्रवार (30 जून) देर रात सिंगर का शव रेलवे ट्रैक के पास से बरामद हुआ है। जब जांच पड़ताल शुरू हुई, तो पता चला कि ये कोई नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू हैं। उनके निधन की खबर के बाद सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी गमगीन हैं।

मीडिया खबर के मुताबिक, रणजीत सिद्धू सुनाम में रह रहे थे। शुक्रवार रात रेलवे ट्रेक के पास एक शव मिला पुलिस की जांच में पता चला कि ये शव किसी और की नहीं बल्कि रणजीत सिद्धू का है। रणजीत सिद्धू की मौत केस में जीआरपी एसआई का बयान भी सामने आया है। सिंगर की मौत के बाद रणजीत सिद्धू की पत्नी का बयान भी सामने आया है। सिंगर की पत्नी का आरोप है कुछ समय पहले रणजीत ने अपनी बेटी की शादी की थी जिसके बाद रिश्तेदारों से उनका विवाद हो गया था। इस झगड़े को लेकर वह काफी समय से परेशान थे। रिश्तेदारों से तंग आकर ही उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया और आत्महत्या कर ली। जीआरपी नरदेव सिंह ने बताया है इस मामले में कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करके उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story