Begin typing your search above and press return to search.

Singer Aastha Gill: बॉलीवुड सिंगर आस्था गिल की आंजनेय यूनिवर्सिटी कैंपस में धमाकेदार प्रस्तुति, चांसलर अभिषेक अग्रवाल बोले-पैसे के अभाव में शिक्षा...

Singer Aastha Gill: बॉलीवुड सिंगर आस्था गिल की आंजनेय यूनिवर्सिटी कैंपस में धमाकेदार प्रस्तुति, पैसे के अभाव में शिक्षा प्राप्ति से दूर न हो विद्यार्थी : चांसलर अभिषेक अग्रवाल, यूनिवर्सिटी कैम्पस में परफॉर्म करना हमेशा एक अनोखा अनुभव : सिंगर आस्था गिल

Singer Aastha Gill: बॉलीवुड सिंगर आस्था गिल की आंजनेय यूनिवर्सिटी कैंपस में धमाकेदार प्रस्तुति, चांसलर अभिषेक अग्रवाल बोले-पैसे के अभाव में शिक्षा...
X
By Gopal Rao

Singer Aastha Gill: रायपुर 25 मई 2024। बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर आस्था गिल ने आंजनेय यूनिवर्सिटी के नॉलेज विलेज नरदहा कैम्पस में अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से वहां उपस्थित विद्यार्थियों को मंत्रमुग्ध कर दिया । यूनिवर्सिटी के वार्षिक सांस्कृतिक महोत्सव, 'उड़ान 2024', में आस्था गिल ने अपनी बेहतरीन गायिकी और एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से समां बांध दिया । आस्था गिल ने अपनी प्रस्तुति की शुरुआत अपने हिट गाने "तेरा बस मुझे जीने न दे" से की, जिसने छात्रों को थिरकने पर मजबूर कर दिया । इसके बाद उन्होंने "नागिन" और "पटोला" जैसे लोकप्रिय गानों पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा । हर गाने के साथ छात्रों की ऊर्जा और उत्साह बढ़ता ही गया ।


कॉन्सर्ट के दौरान आस्था गिल ने कहा, यूनिवर्सिटी कैम्पस में परफॉर्म करना हमेशा एक अनोखा अनुभव होता है । यहां की युवा ऊर्जा और जोश देखकर मुझे भी बहुत प्रेरणा मिलती है । आंजनेय यूनिवर्सिटी के छात्रों का उत्साह देखकर मैं बेहद खुश हूं ।


आंजनेय यूनिवर्सिटी के चांसलर अभिषेक अग्रवाल ने आज एक महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि पैसे के अभाव में किसी भी छात्र को शिक्षा से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा । यूनिवर्सिटी के सांस्कृतिक महोत्सव, 'उड़ान 2024'में बोलते हुए, चांसलर ने कहा कि शिक्षा हर छात्र का मौलिक अधिकार है और यूनिवर्सिटी इस अधिकार को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी । उन्होंने आगे कहा कि, हमारी यूनिवर्सिटी में किसी भी छात्र को वित्तीय कठिनाइयों के कारण अपनी पढ़ाई नहीं छोड़नी पड़ेगी। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी योग्य और जरूरतमंद छात्रों को पर्याप्त आर्थिक सहायता और छात्रवृत्तियाँ प्रदान की जाएं ।


विश्वविद्यालय की प्रति कुलाधिपति दिव्या अग्रवाल,कुलपति डॉ टी रामाराव, डायरेक्टर जनरल डॉ. बीसी जैन, प्रति कुलपति सुमित श्रीवास्तव, शहर के गणमान्य नागरिकों, सहित समस्त डीन, विभागाध्यक्ष, प्राध्यापक एवं बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे ।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story