Begin typing your search above and press return to search.

Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला की मां और छोटे भाई को अस्पताल से मिली छुट्टी, अस्पताल से निकलते ही गुरुद्वारा में टेका माथा

Sidhu Moosewala News: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला फैंस के अच्छी खबर है. सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर और छोटे भाई शुभदीप सिंह सिद्धू को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है.

Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला की मां और छोटे भाई को अस्पताल से मिली छुट्टी, अस्पताल से निकलते ही गुरुद्वारा में टेका माथा
X
By Neha Yadav

Sidhu Moosewala News: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला फैंस के अच्छी खबर है. सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर और छोटे भाई शुभदीप सिंह सिद्धू को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. वहीँ सिद्धू मूसेवाला के माता पिता नन्हे सिद्धू को लेकर गुरुद्वारा में माथा टेकने पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक़, सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर को शनिवार यानी सुबह करीब 9 अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. चरण कौर बठिंडा के अस्पताल में भर्ती थी. अस्पताल से छूटने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर नन्हे सिद्धू को लेकर तलवंडी साबो के तख्त श्री दमदमा साहिब गुरुद्वारा पहुंचे. और वहां माथा टेका. नन्हे सिद्धू के वापस आने पर गाँव में खुशियां मनाई जा रही है. सिद्धू मूसेवाला की हवेली और पुराने घर को गांव सजाया गया है. वहीँ गाँव की महिलाओं ने गिद्दा और भंगड़ा डाल कर खुशी मनाई.

बता दें, दिवंगत सिंगर की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक से बच्चे को जन्म दिया है. जबकि नियमों के मुताबिक भारत में आईवीएफ के जरिये संतान पैदा करने की आयु 21 से 50 साल के भीतर है. 50 साल के ऊपर वाली महिला को ऐसा करने की इजाजत नहीं है. जिसे लेकर केन्दीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने रिपोर्ट मांगी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story