Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के दो साल बाद...अब शहनाज गिल बनाना चाहती हैं नया बॉयफ्रेंड, VIDEO किया शेयर…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के दो साल बाद...अब शहनाज गिल बनाना चाहती हैं नया बॉयफ्रेंड, VIDEO किया शेयर…
X
By NPG News

मुंबई I 'बिग बॉस 13' में नजर आई शहनाज गिल अब एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पंजाब की कटरीना कैफ कही जानी वाली शहनाज को पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन अब वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों शहनाज अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में शाहिद कपूर शहनाज के शो का हिस्सा बने थे, जहां उन्होंने कहा कि वह बॉयफ्रेंड बनानी चाहती हैं, जिसके बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई। सिडनाज की केमिस्ट्री अच्छी खासी चल रही थी, लेकिन 2 सितंबर 2021 को वह मनहूस घड़ी आई, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई थी। कहा जाता है कि शहनाज की गोद में सिद्धार्थ ने आखिरी सांस ली थी। इस दर्द से शहनाज को उबरने में काफी वक्त लगा था. तब से वह सिंगल हैं। हालांकि, उनके लेटेस्ट बयान से लग रहा है कि शहनाज अब लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही हैं।

दरअसल, शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में इस बार शाहिद कपूर अपनी ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज 'फर्जी' को प्रमोट करने के लिए आए थे। इस दौरान शहनाज ने शाहिद को बताया कि शहबाज (शहनाज के भाई) उनके बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा है कि वह अभिनेता के साथ शूटिंग के लिए जा रहे हैं। यह सुनकर शाहिद शहबाज को बुलाते हैं और उनके साथ बात करते हैं। इसके बाद शाहिद शहनाज से दोनों भाई-बहनों के बीच के अंतर के बारे में पूछते हैं, जिस पर वह बताती हैं कि शहबाज उनसे तीन साल छोटे हैं। इस पर शाहिद कहते हैं कि ऐसा लगता है कि उनका भाई बड़ा है। इसके बाद शाहिद शहनाज को कहते हैं क भगवान आपको बहुत सारे भाई दें। ये सुनते ही शहनाज का मुंह बन जाता है और वह कहती हैं कि मैं क्यों भाई बनाऊं? तो शाहिद कहते हैं कि आपके आसपास ऐसे हट्टे-कट्टे भाई रहेंगे तो अच्छा रहेगा। इस पर शहनाज कहती हैं, 'मुझे भाई नहीं बॉयफ्रेंड की जरूरत है। इसके लिए में बाउंसर ले आऊंगी।'

शहनाज के बॉयफ्रेंड बनाने की बात पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को ही शहनाज के लिए बेस्ट कह रहा है। फैंस का कहना है कि सिडनाज की जोड़ी सबसे अच्छी थी। बता दें कि 'बिग बॉस 13' के दौरान ही सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात हुई और दोनों के बॉन्ड को लोग पसंद करने लगे। शो के दौरान शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था, लेकिन फिर अचानक हुई अभिनेता की मौत ने शहनाज ही नहीं फैंस का दिल भी तोड़ दिया।

Next Story