Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ-कियारा की शादी: नये साल में लेंगे सात फेरे, यहां होगा ग्रैंड रिसेप्शन, डिटेल्स आई सामने....

सिद्धार्थ-कियारा की शादी: नये साल में लेंगे सात फेरे, यहां होगा ग्रैंड रिसेप्शन, डिटेल्स आई सामने....
X
By NPG News

डेस्क। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिसंबर महीने में सात फेरे ले सकते है। अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार दोनों चर्चा में है। दोनों ने आज तक अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है। लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं, जिससे ही दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

हाल में ही करण जौहर के घर पर दिवाली के मौक पर पूजा रखी गई थी। इस पूजा में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं इस पूजा में कियारा और सिद्धार्थ भी पहुंचे थे। इसी पूजा की कुछ फोटोज कियारा ने कल दिवाली के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उनमें में दो फोटोज में वो सिद्धार्थ और करण के साथ नजर आ रही हैं। इसके पहले सिद्धार्थ और कियारा से जुड़े सोर्स ने हाल ही में खुलासा किया था, 'दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर भी लगातार काफी खबरे भी सामने आ रही हैं। वहीं अब कहा जा रहा है कि यह कपल साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं।

कपल मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखेगा। इस पार्टी में करण जौहर शामिल होंगे। इन दिनों दोनों मिलकर अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल अपनी शादी की तैयारियों को सीक्रेट रखना चाहते हैं। जब कपल अपनी शादी की तैयारियां पूरी कर लेगा, तब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर योद्धा और मिशन मंजनू में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा नाम में नजर आएंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अवाला सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी।

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिश्ता फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर शुरू हुआ था। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। लेकिन अब दोनों साथ हैं और बीते दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के घर हुई दिवाली पार्टीज में भी दोनों साथ ही दिखे थे।

Next Story