Begin typing your search above and press return to search.

श्वेता तिवारी गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर, 40 की उम्र में अपनी ही बेटी को हॉटनेस में दी मात... देखें तस्वीरें

श्वेता तिवारी गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर, 40 की उम्र में अपनी ही बेटी को हॉटनेस में दी मात... देखें तस्वीरें
X
By NPG News

मुंबई 30 अक्टूबर 2021 I छोटे पर्दे पर 'प्रेरणा' का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खासी चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं और आजकल की हीरोइनों को भी मात देती हैं। श्वेता तिवारी के लुक्स को देखरकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है। अब हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस को देख उनके फैंस भी हैरान हो रहे हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें श्वेता का लुक देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी को देख कोई नहीं कह सकता कि उनकी एक 21 साल की बेटी भी है।


श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. उन्हें आज भी प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. इसके अलावा वो बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं. श्वेता तिवारी नच बलिया और झलक दिखला जा में भी भाग ले चुकी हैं. आपको बता दें कि अब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक भी ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए तैयार हैं.कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी के पहले म्यूजिक वीडियो का टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इससे पहले गाने से अपनी बेटी का फर्स्ट लुक शेयर किया था. यह सॉन्ग हार्डी संधू ने न सिर्फ गाया है, बल्कि इसमें पलक तिवारी के साथ परफॉर्म भी किया है.


सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं

Next Story