Begin typing your search above and press return to search.

Shweta Tiwari : श्वेता तिवारी के कयामत अवतार, साड़ी पहन पूल में उतर दिखाई पतली कमर...फोटो देख हक्के-बक्के हुए लोग...

Shweta Tiwari : श्वेता तिवारी के कयामत अवतार, साड़ी पहन पूल में उतर दिखाई पतली कमर...फोटो देख हक्के-बक्के हुए लोग...
X
By Gopal Rao

Shweta Tiwari Photos : मुंबई। छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो रहे 'कसौटी जिंदगी की' एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। वह अपने काम की वजह से तो चर्चित है हीं। श्वेता की खूबसूरती और 40 पार की उम्र में मेंटेन की गई सेहत भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। एक्ट्रेस अक्सर बोल्ड और हॉटनेस से भरे फोटोशूट कराती रहती हैं, जिसकी झलक देखते ही फैंस एक बार फिर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते।

दरअसल, श्वेता तिवारी का साड़ी में कराया गया फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। प्लेन ग्रीन कलर ब्लाउज और उस पर यलो कलर का पल्लू, एक्ट्रेस की सादगी और खूबसूरत चेहरे में चार चांद लगा रहा है। इस लुक को उन्होंने सिल्वर कलर के झुमके, काले रंग की छोटी सी बिंदी और लाइट पिंक कलर लिप्सटिक के साथ ही न्यूड मेकअप से पूरा किया है। झुमके के अलावा उन्होंने किसी भी तरह की एक्सरसरीज कैरी नहीं की है। श्वेता एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। देसी गर्ल वाले लुक में भी उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ''कोई कहेगा कि यार इनकी 25 साल की बेटी है और ये खुद 42 साल की हैं...ऑसम।'' एक अन्य ने कमेंट किया, ''यकीन नहीं होता...आपकी उम्र के आगे सब फेल है।'' एक यूजर ने कहा, ''कोई भी आपकी हॉटनेस को मात नहीं दे सकता।" यहां देखें PHOTOS..


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story