Begin typing your search above and press return to search.

Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी ने सीक्वेंस सूट में बिखेरा जलवा, देसी अवतार ने फैंस को बनाया दीवाना...

Shweta Tiwari Photoshoot: आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन आए दिन अपने हॉट एंड ग्लैमरस लक्स से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं।

Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी ने सीक्वेंस सूट में बिखेरा जलवा, देसी अवतार ने फैंस को बनाया दीवाना...
X
By Gopal Rao

Shweta Tiwari Photoshoot: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन आए दिन अपने हॉट एंड ग्लैमरस लक्स से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन फोटोज में उन्होंने खूबसूरत सीक्वेंस सूट पहनी हुई है, जिसमें वो काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। एक बार फिर श्वेता की खूबसूरती ने फैंस का दिल धड़का दिया है। श्वेता ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस की हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस, पीच शेड के सीक्वेंस सूट में बला की हसीन लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग लिपशेड और बड़े-बड़े ईयररिंग से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। नीचें देखिए तस्वीरें...

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रियल ब्यूटी, इस तरह प्यारे-प्यारे कमेंट करके फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। श्वेता इस उम्र में भी अपने लुक्स, खबूबसूरती और फिटनेस की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में रहती है। कोई भी इस बात पर आसानी से यकीन नहीं पाता कि उनकी 23 साल की बेटी है। फैंस अक्सर उन्हें पलक की बड़ी बहन ही कहते हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अदाकारी के चलते, बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी फैंस को अट्रैक्ट करने में कामयाब हो जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर राज करती हैं। श्वेता तिवारी को पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर पहचान मिली थी। एक्ट्रेस बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story