Begin typing your search above and press return to search.

श्वेता तिवारी ने फिर एक बार, कैमरे के सामने गिराया साड़ी का पल्लू... हॉट फिगर ने मचाया तहलका.. देखें PHOTOS

श्वेता तिवारी ने फिर एक बार, कैमरे के सामने गिराया साड़ी का पल्लू... हॉट फिगर ने मचाया तहलका.. देखें PHOTOS
X
By NPG News

मुंबई 6 जनवरी 2022 I टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और हॉट हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर आग लग रही हैं श्वेता तिवारी 41 साल की हैं, लेकिन खूबसूरती और फिटनेस के मामले में वो 25 साल की लड़कियों को भी मात देती हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो साड़ी में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस दौरान श्वेता साड़ी के साथ ही खुले बालों में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया है। श्वेता का लेटेस्ट लुक देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. श्वेता तिवारी इस साल 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं. इस साल उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. पहले के मुकाबले श्वेता तिवारी और भी अधिक स्लिम और फिट हो गई हैं. वो अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. अब श्वेता तिवारी ने अपनी नई फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो रेडी टू वियर साड़ी में कहर बरपाती नजर आ रही ह

कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो डीपनेक ब्लाउज के संग पीले रंग की साड़ी में दिखी थीं। इन पोज में कभी उनका पल्लू सरकता दिख रहा है तो कभी वो अपनी आंखों से फैंस को घायल कर रही हैं। कुछ एक फोटो में तो वे तो अपने होंठ दबाए भी नजर आ रही हैं। श्वेता ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- सनसाइन। उनकी पोस्ट फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट्स किए। वहीं उनके एक्स पति राजा चौधरी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने लिखा- हमेशा की तरह खूबसूरत। श्वेता तिवारी की फोटोज पर उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- यस क्वीन। इसके साथ ही पलक ने कई सारी इमोजी भी बनाई हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी की साड़ी नेट पैर्टन पर है, ट्रांसपेरेंट साड़ी पर उनकी हैवी वर्कवाला ब्लाउज काफी जंच रहा है।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलक दिखाई है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. फोटोज में श्वेता साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.श्वेता ने अपने बालों को खुला रखा है और गले में एक खूबसूरत सा नेकलेस पहना है, जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है.अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ हो रही है. श्वेता ने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है. कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स कर उनकी तारीफ की है.

Next Story