Begin typing your search above and press return to search.

Shweta Tiwari News: तीसरी शादी करने जा रही श्वेता तिवारी! 10 साल छोटे इस एक्टर को कर रहीं डेट, जानिए सच्चाई...

Shweta Tiwari News: तीसरी शादी करने जा रही श्वेता तिवारी! 10 साल छोटे इस एक्टर को कर रहीं डेट, जानिए सच्चाई...

Shweta Tiwari News: तीसरी शादी करने जा रही श्वेता तिवारी! 10 साल छोटे इस एक्टर को कर रहीं डेट, जानिए सच्चाई...
X

Shweta Tiwari

By Gopal Rao

Shweta Tiwari News: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 43 की उम्र में भी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। कई लोग तो इस बात पर भी यकीन नहीं करते कि वो दो बच्चों की मां हैं। श्वेता तिवारी ने टीवी के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' से इस इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इस सीरियल में उनके प्रेरणा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद वह कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। श्वेता तिवारी टीवी के फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडयिन पुलिस फोर्स' में देखा गया था। लेकिन अब इसी बीच श्वेता तिवारी का नाम उनसे 10 साल छोटे एक्टर फहमान खान के साथ जोड़ा जा रहा है। तो आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा...


जानकरी के मुताबिक, फहमान खान और श्वेता तिवारी के बीच डेटिंग की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि इस बात को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। वहीं श्वेता और फहमान भी इस खबर को सुनकर शॉक्ड हुए हैं। बता दें कि फहमान खान टीवी के फेमस सीरियल 'इमली' के लीड एक्टर हैं। श्वेता तिवारी और फहमान खान का डेटिंग की खबर को लेकर कहना है कि ये सब सुनने के बाद दोनों खूब हंसे थे। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने दो शादियां की थीं और दोनों ही टूट चुकी हैं। श्वेता की दोनों शादियां ही काफी दर्दनाक थीं। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी और दूसरी शादी अभिनव कोहली से। दोनों शादियां टूटने के बाद श्वेता तिवारी अब अकेले ही अपने दोनों बच्चों, पलक तिवारी और रेयांश की अकेले की परवरिश कर रही हैं। वहीं श्वेता तिवारी की बेटी ने भी हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री की है। फिलहाल श्वेता तिवारी का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों का अफेयर चल रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story