Begin typing your search above and press return to search.

श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने गिराया साड़ी का पल्लू, फिर दिखाया हॉट फिगर... देखें PHOTOS

श्वेता तिवारी का सेक्सी फोटो

श्वेता तिवारी ने कैमरे के सामने गिराया साड़ी का पल्लू, फिर दिखाया हॉट फिगर... देखें PHOTOS
X
By NPG News

मुंबई 20 दिसंबर 2021 I श्वेता तीवारी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी उम्र रिवर्स गियर में जा रही हैं। 41 साल की श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी जितनी हॉट दिखने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती हैं। और ये उनके लेटेस्ट फोटोशूट से साफ हो रहा कि एक्ट्रेस की मेहनत सफल रही है। श्वेता, सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वो लगातार अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद ही ग्लैमर्स साड़ी से फोटोज पोस्ट की हैं। श्वेता का अपना स्टाइल है वो बोल्ड हो कर भी सोबर लगती हैं। इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख ये अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि इस साल अक्टूबर में श्वेता 41 साल की हो गईं हैं। मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके फैंस दिल थाम कर उनकी एक-एक तस्वीरें देख रहे हैं। एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस ने अपना पल्लू भी सरका दिया है।

टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हुस्न का जादू बिखेरती नजर आती हैं। एक बार फिर श्वेता तिवारी ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी हैं, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फोटोज़ में श्वेता तिवारी ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और कानों में लॉन्ग झुमके कैरी किए हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।

श्वेता के इतने गॉर्जियस लुक को देखकर उनकी बेटी भी इंप्रेस हो गई। साथ ही कमेंट सेक्शन में यस क्वीन के साथ ढेर सारी इमोजी शेयर की है। वहीं फैंस भी श्वेता तिवारी की इस तस्वीर पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी ने वीडियो सॉन्ग के जरिए डिबेट किया है। जो कि काफी पसंद किया जा रहा है। पलक तिवारी भी इंस्टाग्रा्म पर अक्सर ही अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें देख ये अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि इस साल अक्टूबर में श्वेता 41 साल की हो गईं हैं. मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. उनके फैंस दिल थाम कर उनकी एक-एक तस्वीरें देख रहे हैं. एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस ने अपना पल्लू भी सरका दिया है. खुले हुए बाल और ट्रेडिशनल बिग इयररिंग के साथ श्वेता ने इस साड़ी लुक को कम्प्लीट किया है. मेकअप की बात करें तो तस्वीरों में वो वो बेहद सटल सा नजर आ रहा है. बैकलेस ब्लाउज की डोरी इसे और भी सेंसुअल बना रही है. कुल मिला कर इन तस्वीरों के जरिए श्वेता ने फैंस को घायल करने की पूरी तैयारी श्वेता तिवारी की ये कातिलाना फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. लोगों को एक्ट्रेस का अंदाज इस कदर भाया कि वो कमेंट की ही बरसात करने लगे.

Next Story