Begin typing your search above and press return to search.

इन कपड़ों में श्वेता तिवारी ने मचाया बवाल, बोल्डनेस ने उड़ाए होश... तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान

इन कपड़ों में श्वेता तिवारी ने  मचाया बवाल, बोल्डनेस ने उड़ाए होश... तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान
X
By NPG News

मुबंई 12 मई 2022 I टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतारा है कि लोग उनकी अदाकारी के कायल हैं. श्वेता सिर्फ और सिर्फ अपने दम इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर पाई हैं. आज एक्ट्रेस घर-घर में पहचानी जाती हैं. देशभर में उनके फैंस की कोई कमी नहीं है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

श्वेता तिवारी जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. श्वेता तिवारी 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आप भी उनके स्टनिंग लुक को देखते रह जाएंगे. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार श्वेता तिवारी ने ब्लैक आउटफिट में अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है. श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही हैं. उनके लुक की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं और साथ ही फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई यूजर्स ने तो यहां तक लिखा है कि वो अपनी बेटी पलक को भी ग्लैमर के मामले में टक्कर देती हैं. पहले भी श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई स्टाइलिश और सिजलिंग तस्वीरों को शेयर किया है. उनकी कुछ महीनों पहले शेयर की गई इस तस्वीर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था श्वेता तिवारी का यह लुक भी फैंस को काफी पसंद आया था. उनकी यह तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी श्वेता तिवारी सिर्फ वेस्टर्स नहीं साड़ी में भी कयामत ढा देती हैं. उनकी इस ग्लैमरस तस्वीर की जितनी तारीफ की जाए कम होगी.श्वेता तिवारी इस तस्वीर में इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आई थीं. उनकी इस सिजलिंग तस्वीरों को देख उनके भी फैन शॉक्ड रह गए थे.

Next Story