Begin typing your search above and press return to search.

Shweta Tiwari Bold Photos: बाथटब में श्वेता तिवारी ने दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं, PHOTO देख फैंस बोले- अब तो...

Shweta Tiwari Bold Photos: बाथटब में श्वेता तिवारी ने दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं, PHOTO देख फैंस बोले- अब तो...

Shweta Tiwari Bold Photos: बाथटब में श्वेता तिवारी ने दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं, PHOTO देख फैंस बोले- अब तो...
X
By Gopal Rao

Shweta Tiwari Bold Photos: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती हैं। फैंस श्वेता तिवारी के फिगर पर फिदा रहते हैं। फैंस को समझ ही नहीं आता है कि 44 साल की होने के बाद भी श्वेता तिवारी इतनी हसीं कैसे दिख सकती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी दुबई पहुंची थीं। यहां पर श्वेता तिवारी ने अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलीब्रेट किया था। इसी बीच श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी बाथटब में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान श्वेता तिवारी डार्क रेड कलर का शानदार आउटफिट पहने नजर आईं। श्वेता तिवारी के इस कातिलाना अंदाज ने फैंस का दिल ही जीत लिया है।

दरअसल, श्वेता तिवारी की तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने श्वेता तिवारी की तारीफ करते हुए लिखा, लगता है कि आप अमर हो गई हैं। आपकी तो उम्र ही आगे नहीं बढ़ रही है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, श्वेता तिवारी अब तो आपको बूढ़ा होना ही पड़ेगा। कब तक ऐसे ही जवान रहेंगी आप? इतना ही नहीं कुछ लोग तो श्वेता तिवारी को हॉट बता रहे हैं। यहां देखिए तस्वीरें...

टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी कई बार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। लोग अक्सर श्वेता तिवारी को तीसरी शादी के लिए ताने मारते हैं। हालांकि श्वेता तिवारी ने कभी भी इन खबरों पर ध्यान नहीं दिया। श्वेता तिवारी हमेशा अपनी फिटनेस पर फोकस बनाए रखती हैं। यही वजह है जो 2 बच्चों की मां बनने के बाद भी श्वेता तिवारी कमाल दिखती हैं। हाल ये हो चुका है कि अब तो श्वेता तिवारी को शादी के प्रपोजल भी मिलने लग गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का सबूत तो श्वेता तिवारी की लेटेस्ट पोस्ट है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story