Begin typing your search above and press return to search.

Shubman-Sara Ali Date: शुभमन गिल को डेट करने पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, देखिए वायरल वीडियो...

Shubman-Sara Ali Date: शुभमन गिल को डेट करने पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, देखिए वायरल वीडियो...
X

सारा अली और शुभमन गिल

By Gopal Rao

मुंबई। 'जरा हटके जरा बचके', 'अतरंगी रे', 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी। शुभमन इस वक्त वर्ल्ड कप में बिजी हैं। सारा पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ पहुंची। शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, सारा ने एपिसोड के दौरान कई क्लेरिफिकेशन दिए। देखिए वीडियो...

प्रोमो में शो के होस्ट करण जौहर सारा से कह रहे हैं, "आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ी थी।" इस पर सारा ने कहा, ''आपने गलत सारा को पकड़ लिया है। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है।'' एक्ट्रेस भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का जिक्र कर रही थी। मैच के दौरान, शुभमन को दर्शकों ने सारा के नाम से भी चिढ़ाया था। 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में ढेर सारी हंसी, खुलासे और खुलकर बातचीत होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story