Begin typing your search above and press return to search.

Shubman Gill-Riddhima News: सारा नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी क्रिकेटर शुभमन गिल की दुल्हन, इस दिन रचाएंगी शादी!...

Shubman Gill Aur Riddhima Pandit News: भारतीय टीम के शानदार क्रिकेटर शुभमन गिल की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि क्रिकेटर शुभमन गिल टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम की बोल्ड एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित को डेट कर रहे हैं और दिसंबर में शादी कर रहे। लेकिन अब इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और सच्चाई बताई है।

Shubman Gill-Riddhima News: सारा नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी क्रिकेटर शुभमन गिल की दुल्हन, इस दिन रचाएंगी शादी!...
X
By Gopal Rao

Shubman Gill Aur Riddhima Pandit News: मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर हाल ही में शादी की खबर आई जिससे सब हैरान हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस दिसंबर में क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी करने जा रही है। ये खबर आग की तरह इंटरनेट पर फैल गई और इसे लेकर गॉसिप होने लगी। अब इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है और सच्चाई बताई है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिद्धिमा पंडित ने साफ-साफ क्लियर कर दिया है कि वो शुभमन गिल से शादी नहीं कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रिद्धिमा और शुभमन दिसंबर 2024 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुभमन और रिद्धिमा अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। इसलिए यह कथित कपल कोई वादा नहीं कर रहा है। एक्ट्रेस ने अब क्लियर कर दिया है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है।


बता दें कि रिद्धिमा पंडित ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, मैं जनर्लिस्ट के बहुत सारे कॉल्स से सुबह जागी, ऐसा होता नहीं है। ये मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन मैं कौन सी शादी कर रही हूं। अगर मेरे लाइफ में कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है तो मैं खुद आपको बताउंगी। फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।” वहीं, शुभमन ने अब तक इसपर रिएक्ट नहीं किया है। गौरतलब है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story