Begin typing your search above and press return to search.

Shruti Haasan News: श्रुति हासन ने कहा 'मैं नहीं हूं शादीशुदा'... ओरी के बयान से तेज़ हुई थीं अफवाहें....

Shruti Haasan News: श्रुति हासन ने कहा मैं नहीं हूं शादीशुदा... ओरी के बयान से तेज़ हुई थीं अफवाहें....
X
By Divya Singh

Shruti Haasan News: मुंबई। श्रुति हासन को लेकर इस तरह की चर्चाएं थीं कि उन्होंने अपने लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रैंड शांतनु हजारिका से शादी कर ली है। ओरी के एक बयान ने इन चर्चाओं को और हवा दे दी थी। लेकिन अब श्रुति ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए कहा है कि वे शादीशुदा नहीं हैं। और न ही वे इसे छुपाने में भरोसा रखती हैं। बता दें कि शांतनु दिल्ली बेस्ड एक डूडल आर्टिस्ट और चित्रकार हैं।

ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान शांतनु हजारिका को श्रुति हासन के पति के रूप में संबोधित किया। उनके इस बयान के बाद श्रुति की शादी की चर्चाओं को और बल मिला। लेकिन श्रुति ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि..." मैंने शादी नहीं की है... मैं क्यों इसे छुपाउंगी,जब मैं हर चीज़ के बारे में खुलकर बात करती हूं।" उन्होंने लोगों से कहा कि वे शांत रहें और ऐसी बातों पर भरोसा न करें।

श्रुति ने शांतनु के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि वे उनकी कंपनी को इंजाॅय कर रही हैं लेकिन जहां तक शादी की बात है तो उन्हें शादी के विचार से ही घबराहट होती है क्योंकि शादी अपने साथ बहुत सी ज़िम्मेदारियां और बहुत सी दूसरी चीज़ें भी लेकर आती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्रुति को प्रभास के साथ ' सालार' में देखा गया। आगे वे 'द आई' नाम की इंग्लिश फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story