Begin typing your search above and press return to search.

Shraddha Kapoor New Car: श्रद्धा कपूर ने इतने करोड़ की शानदार लैम्बॉर्गिनी कार, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग...

Shraddha Kapoor New Car: श्रद्धा कपूर ने इतने करोड़ की शानदार लैम्बॉर्गिनी कार, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग...
X
By Gopal Rao

Shraddha Kapoor New Car: मुंबई। बॉलीवुड दिवा श्रद्धा कपूर ने दशहरे के मौके पर खुद को एक नई कार लैम्बॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखिए वीडियो...

दरअसल, इस चमचमाती कार की कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। उन्होंने रेड कलर चुना। कथित तौर पर, इसके लिए पूजा बुधवार को इस्कॉन मंदिर में की जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में श्रद्धा कार के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल व्हाइट और पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है, साथ ही मिनिमल मेकअप और बिंदी लगाई हुई है। एक वीडियो में, श्रद्धा नई कार चलाते हुए दिख रही हैं, जिसमें ड्राइवर की सीट के बगल में एक आदमी बैठा है।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने श्रद्धा को नई कार खरीदने पर बधाइयां दी। कुछ नेटिजन्स ने कमेंट किया, "ड्राइविंग लाइक प्रो...।" वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म 'स्त्री 2' पाइपलाइन में है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story