Begin typing your search above and press return to search.

Showtime OTT: इमरान-मौनी और नसीरुद्दी की ओटीटी में हुई एंट्री, इस खतरनाक सीरिज में आएंगे नजर, जानिए कब हो रिलीज...

Showtime OTT: इमरान-मौनी और नसीरुद्दी की ओटीटी में हुई एंट्री, इस खतरनाक सीरिज में आएंगे नजर, जानिए कब हो रिलीज...
X
By Gopal Rao

Showtime OTT : मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन के साथ 'शोटाइम' नामक ओटीटी शो में नजर आएंगे, जो कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया को उजागर करेगा।

इमरान ने कहा, "इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण, मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं, जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला कर लिया और विभिन्न स्तरों पर इसके साथ जुड़ सका।" अभिनेता ने आगे कहा, "हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस यह कहना चाहता हूं कि हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए!'' देखिए वीडियो...

शो का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो सुमित रॉय और शोरनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित है और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित है।धर्माटिक एंटरटेनमेंट के संस्थापक और प्रबंध निदेशक करण जौहर ने कहा, "'शोटाइम' एक ऐसी सीरीज है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, यह शोबिज के पावर स्ट्रगल पर करीब से नजर डालती है। शो यह सुनिश्चित करेगा कि बैटल लाइन्स खींची जाएं और क्रॉस किया जाए। दर्शकों की तालियों के साथ कैमरा ऑन रखा।"

डिज्नी स्टार के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, ''अगली कहानी जो हम बताना चाहते थे वह बॉलीवुड और ट्रेड सीक्रेट्स के बारे में थी, इसलिए करण जौहर से बेहतर कौन हो सकता है जो इंडस्ट्री का दिल रहे हैं और नेपोटिज्म के आसपास बातचीत का केंद्र भी रहे हैं। हमें उम्मीद है कि 'शोटाइम' बॉलीवुड की दुनिया में एक नया स्वाद लाएगा जिसका फैंस आनंद लेंगे। '' धर्मा प्रोडक्शंस और धर्माटिक के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, "'शोटाइम' एक बहुत ही यूनिक और दिलचस्प सीरीज है और यह बॉलीवुड की दुनिया, प्रोडक्शन हाउस और उनके काम करने के तरीके के बारे में बताएगी। पावर स्ट्रगल में उलझी यह सीरीज निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।'' 'शोटाइम' जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story