Begin typing your search above and press return to search.

Shocking News: अपनी बेटी को बनाया पिता ने एडल्ट एक्ट्रेस, लाखों में कर रही कमाई...इसके आगे सनी लियोन भी फेल...

Shocking News: अपनी बेटी को बनाया पिता ने एडल्ट एक्ट्रेस, लाखों में कर रही कमाई...इसके आगे सनी लियोन भी फेल...
X
By NPG News

मुंबई I पुराने समय में रिश्तों का काफी सम्मान रहता था. रिश्तों की मर्यादा हुआ करती थी. रिश्तों को फरिश्तों के रुप में देखा जाता था हालांकि आज के समय में चीजें बदल चुकी है. एक पिता अपने बच्चों के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देता है. खून-पसीना एक कर उनको जीवन की हर खुशियां देता है जिससे उन्हें जिंदगी में ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े, मगर आज के समाज से ऐसी कई खबरें सुनने को मिलती हैं जो विचलित तो करती ही हैं, साथ ही ये सोचने पर भी मजबूर कर देती हैं कि हमने किस तरह रिश्तों के मायनों को ही बदल दिया है.


दरअसल, हम बात कर रहे हैं कनाडा के विंडसर की रहने वाली एमिलू बेनेट की. एमिलू ने हाल ही में डेली स्टार न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अपनी जिंदगी के कई पन्नों को खोला और बताया कि उन्होंने ब्लू फिल्मों की ओर कदम कैसे बढ़ाया. उन्होंने बताया कि ब्लू फिल्मों में भेजना का श्रेय उनके पिता को जाता है, हालांकि, एमिलू इस बात से नाराज नहीं हैं और पिता की इस हरकत को दबाव की तरह नहीं, प्रोत्साहित करने वाले कदम की तरह देखती हैं.


एमिलू की दो बड़ी बहनें भी थीं और उनके पिता हमेशा तीनों से बोलते थे कि अगर वो लड़की होने के नाते एडल्ट काम करना चाहें तो उन्हें एतराज नहीं है. दोनों बहनें तैयार नहीं थीं मगर एमिलू ने सोच लिया था कि वो कोशिश करेंगी. 18वें जन्मदिन के ठीक बाद उन्होंने पहली बार पेज-3 के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था. उस दौरान वो अपने शहर में ही एक बार में वेट्रेस के तौर पर काम करती थीं.


जब पहली बार उनकी फोटो अखबार में आई तो बार में मौजूद लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे. उनके पिता उसी बार में आते थे, उन्हें वो तस्वीर देखकर जरा भी शर्मिंदगी नहीं हुई. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अगर वो इस काम से खुश हैं और अच्छे पैसे कमा रही हैं तो वो काम अच्छा है और उसमें कोई बुराई नहीं है. हालांकि, लोग उन्हें अक्सर बुरी नजर से देखने लगे थे और आलोचना भी करते थे.



Next Story