Begin typing your search above and press return to search.

Shiv Thackeray Dance: 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने में शिव ठाकरे ने किया ऐसा डांस, कंटेस्टेंट से लेकर जज फराह खान तक हुए...

Shiv Thackeray Dance: ऊंची है बिल्डिंग गाने में शिव ठाकरे ने किया ऐसा डांस, कंटेस्टेंट से लेकर जज फराह खान तक हुए...
X
By Gopal Rao

Shiv Thackeray Dance: मुंबई। डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट शिव ठाकरे ने डेविड धवन द्वारा निर्देशित 1997 की एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा' के बॉलीवुड ट्रैक 'ऊंची है बिल्डिंग' पर परफॉर्म किया। उनकी परफॉर्मेंस से फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान काफी इंप्रेस हुईं।

शो की जज फराह ने कंटेस्टेंट से कहा, "आपने तीन मिनट के एक्ट में डेविड धवन की फिल्म का मसाला डाल दिया।" इस वीकेंड 'झलक दिखला जा' की थीम 'चार्टबस्टर का ब्लॉकबस्टर' है। शिव ने अपनी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह के साथ 'ऊंची है बिल्डिंग' पर शानदार डांस कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। फराह ने कहा, ''शिव, आपने शानदार एक्ट किया। आप चाट मसालों से भरी दुकान हैं और आपकी पर्सनैलिटीज चीजों को बहुत अच्छी तरह से मसाला देता है। जिस तरह से आपने प्रॉप्स का यूज किया, और छोटी चिमनी विंडो के पास डांस सीक्वेंस काफी शानदार था।''

फराह ने शिव से कहा कि उनका डांस स्टाइल बेहद अलग है। उन्होंने कहा, ''आपकी परफॉर्मेंस को देखकर लगता है जैसे दिल से नाचते हैं। कभी-कभी, आप मुझे सुनील शेट्टी की याद दिलाते हैं। अन्ना की अपना डांस स्टाइल है, वह इसे शांत और आसान तरीके से करते है। यह एक ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस था।'' ''शिव, ईमानदारी से कहूं तो, मुझे अपने दिल की गहराई से कहना होगा कि आपके अब तक के सभी परफॉर्मेंस में से, यह सबसे बेस्ट था।'' 'झलक दिखला जा' सोनी पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story