Begin typing your search above and press return to search.

शिल्पी के 'सुसाइड नोट' से मचा हड़कंप!, अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'अब मन करता है इस दुनिया...'

शिल्पी के सुसाइड नोट से मचा हड़कंप!, अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- अब मन करता है इस दुनिया...
X
By NPG News

मुंबई I भोजुपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। शिल्पी राज आए दिन अपने धमाकेदार भोजपुरी गानों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए इंटरनेट पर सनसनी फैला दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इस खास पोस्ट ने उनके फैंस से लेकर परिवार वालों और दोस्तों को भी डरा दिया है। चारों तरफ उनके इस फेसबुक पोस्ट की ही बात हो रही है। शिल्पी राज का ये फेसबुक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसकी चर्चा कर रहे हैं।

भोजपुरी सिंगर के 'सुसाइड' पोस्ट:- शिल्पी राज ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर लिखा था, 'मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाई (1) न पढ़ाई, (2) न संगीत...मैं क्या थी और क्या बन गई हूं...सच कहूं तो मैं एक कठपुतली बन गई हूं...कुछ समझ ही नहीं आ रहा क्या करूं (मां) एक तू ही है, जो मुझे रोकी है! लेकिन, अब मन करता है इस दुनिया में रहने का...माफ करना आप।'


क्या सुसाइड करने वाली हैं शिल्पी?:- मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान शिल्पी राज से इस पोस्ट के बारे में कई सवाल किए गए। इन सवालों के जवाब में गायिका ने कहा, 'मैं एकदम ठीक हूं, थोड़ा-सा काम का प्रेशर था। इस प्रेशर की वजह से ही मैंने ऐसा पोस्ट लिख दिया था। हालांकि, अब सब ठीक है'। बता दें कि शिल्पी राज, यूपी के देवरिया की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी के कई सुपरस्टार जैसे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह के साथ काम किया है।

Next Story