Begin typing your search above and press return to search.

Shilpa Shetty Latest Update: शिल्पा शेट्टी ने हॉट अंदाज में शेयर किया वीडियो, देखकर आप पर भी चढ़ेगा क्रिसमस का खुमार

Shilpa Shetty Latest Update: शिल्पा शेट्टी ने हॉट अंदाज में शेयर किया वीडियो, देखकर आप पर भी चढ़ेगा क्रिसमस का खुमार
X
By NPG News

Shilpa Shetty Latest Update:; शिल्पा शेट्टी एक्ट्रैस के साथ बिजनेस वुमेन भी है ये बात किसी से छिपी नही है। अभ हाल में ही उन्होंने एक रेस्टोरेंट खोला है।जिसका वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जो क्रिसमस वाइब्स से भरपूर है। शिल्पा ने मुंबई स्थित अपने रेस्टोरेंट से ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने रेस्टोरेंट को क्रिसमस के लिए सजाती नजर आ रही हैं।

बता दे कि मुंबई के बास्टियान में शिल्पा शेट्टी ने अपना रेस्टोरेंट खोला है। हाल ही में उन्होंने

शिल्पा के रेस्टोरेंट की झलक

नेम सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें क्रिसमस फेस्टिवल की मस्ती का आनंद लेते हुए वह अपने रेस्टोरेंट को सजाते हुए नजर आईं। उनके इस वीडियो में क्रिसमस ट्री के साथ कलरफुल डेकोरेशन बेल और फेरी लाइट्स की सजावट दिख रही है और इसे देखकर 25 दिसंबर वाले फेस्टिव वाइब्स मिलने लगते हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा भी है ये सीजन जॉली करने का है यानि कि ये मौसम खुशियां मनाने का है। वीडियो में शिल्पा ने सॉलिड ऑरेंज कलर का बैकलेस गाउन और व्हाइट पंप स्टाइल किया है और शिल्पा की स्माइल भी हमेशा की तरह स्टनिंग है। नीचे देखिए वीडियो...

वीडियो के शुरुआत में फैंसी रोशनी और रंगीन क्रिसमस बॉल्स से रेस्टोरेंट के एंटरेंस डोर को सजाया है। इसके बाद एंट्री लेते हुए शर्मा ने क्रिसमस ट्री को सजाया। वीडियो के लास्ट में शिल्पा ने अपने खाने का आनंद लेने के लिए भोजन करने वाले लोगों के साथ रेस्टोरेंट की एक झलक दिखाई। शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इट्स द सीजन टू बी जॉली एंड टू ईट अ हार्टी मील।' शिल्पा ने इस पूरे वीडियो में अपनी रेस्टोरेंट की शानदार झलक दिखाई है। बता दें कि शिल्पा को लोगों ने कुछ समय पहले निकम्मा मूवी में अभिमन्यू दसानी और शर्ली सेतिया के साथ कम बैक किया था। ओटीटी पर अब रोहित शेट्टी के पेहले वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से डेब्यू करेंगी। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे। इसके अलावा वे सुखी नामक प्रोजेक्ट से भी जुड़ी हैं।

Next Story