Begin typing your search above and press return to search.

Shehnaaz Kaur Gill News: शहनाज़ कौर करना चाहती हैं रणबीर कपूर के साथ काम, जताई इच्छा...

Shehnaaz Kaur Gill News: शहनाज़ कौर करना चाहती हैं रणबीर कपूर के साथ काम, जताई इच्छा...
X
By Divya Singh

Shehnaaz Kaur Gill News: मुंबई। पंजाब की कैटरीना 'शहनाज़ कौर गिल' की दिली इच्छा है कि उन्हें किसी फिल्म में रणबीर कपूर के अपोज़िट कास्ट किया जाए।शहनाज़ ने कहा कि ये सच है कि रणबीर कपूर से उनकी फेस टू फेस मुलाकात नहीं हुई है लेकिन उन्होेंने रणबीर को विभिन्न कार्यक्रमों में दूर से देखा है और अब वे उनके साथ स्क्रीन पर नज़र आना चाहती हैं।

शहनाज़ कौर ने इस साल बाॅलीवुड में अपने पांव जमाने के लिए कमर कसी है और गज़ब का ट्रांसफार्मेशन भी किया है। इस साल वे सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नज़र आ चुकी हैं। साथ ही भूमि पेड़नेकर के साथ वाली काॅमेडी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी उनके परफार्मेंस को नोटिस किया गया। अब यहां से आगे वे बाॅलीवुड में अपना करियर संवारने को लेकर बेहद संजीदा हैं।

शहनाज़ यूं तो बाॅलीवुड के सभी नामी-गिरामी एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन उनकी लिस्ट में रणबीर कपूर टाॅप पर हैं। शहनाज़ ने कहा कि वे पहले ऑडिशन की कीमत नहीं समझती थी, लेकिन अब समझ गई हैं । उन्होंने कहा कि जिन फिल्मों का हिस्सा बनने की मुझे ख्वाहिश है,उनके लिए मैं अब पूरी तैयारी से ऑडिशन दूंगी।

शहनाज ने माना कि वे बहुत अपरिपक्व थीं लेकिन अब चीज़ों को कुछ हद तक समझने लगी हैं। अब रिजेक्शन को झेलने की भी उनमें ताकत है। क्योंकि वे समझ गईं हैं कि भले ही वे रिजेक्ट हों, लेकिन उससे भी कुछ सीखेंगी ही।

Divya Singh

दिव्या सिंह। समाजशास्त्र में एमफिल करने के बाद दैनिक भास्कर पत्रकारिता अकादमी, भोपाल से पत्रकारिता की शिक्षा ग्रहण की। दैनिक भास्कर एवं जनसत्ता के साथ विभिन्न प्रकाशन संस्थानों में कार्य का अनुभव। देश के कई समाचार पत्रों में स्वतंत्र लेखन। कहानी और कविताएं लिखने का शौक है। विगत डेढ़ साल से NPG न्यूज में कार्यरत।

Read MoreRead Less

Next Story