Begin typing your search above and press return to search.

Sharvari Wagh: माधुरी दीक्षित की फैन है शरवरी वाघ, कहा- माधुरी दीक्षित रही हैं हमेशा से बॉलीवुड की आदर्श

Sharvari Wagh: मशहूर एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने खुद को माधुरी दीक्षित नेने की सबसे बड़ी फैन बताते हुए कहा कि वह हमेशा से बॉलीवुड की एक आदर्श उदाहरण रही हैं।

Sharvari Wagh: माधुरी दीक्षित की फैन है शरवरी वाघ, कहा- माधुरी दीक्षित रही हैं हमेशा से बॉलीवुड की आदर्श
X
By Npg

Sharvari Wagh: मशहूर एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने खुद को माधुरी दीक्षित नेने की सबसे बड़ी फैन बताते हुए कहा कि वह हमेशा से बॉलीवुड की एक आदर्श उदाहरण रही हैं। फंड रेजर इवेंट में शरवरी ने माधुरी दीक्षित के साथ स्टेज शेयर किया और उनके साथ फोटो क्लिक की।

2021 में 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली शरवरी वाघ ने कहा, "एक महाराष्ट्रीयन परिवार में पली-बढ़ी माधुरी दीक्षित हमेशा से ही परफेक्ट बॉलीवुड हीरोइन का आदर्श उदाहरण रही हैं। मैं उनकी सभी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं, मैंने घर आकर उनके गानों के हर हुक स्टेप को सीखने की कोशिश की है।''

उन्होंने आगे कहा, ''जब मैं अनीता डोंगरे इवेंट में उनके बगल में बैठी थी तो ऐसा लगा जैसे मैं सपना देख रही हूं। रात का मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा उनसे मराठी में बात करना था। वह जो विनम्रता, शालीनता और गर्मजोशी दिखाती हैं, वह सीखने लायक है।''

''बहुत हिम्मत जुटाकर मैंने उनसे सेल्फी के लिए पूछा। हालांकि, मेरे हाथ कांप रहे थे, मेरा दिल मुस्कुरा रहा था।'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, शरवरी निखिल आडवाणी की वेदा और दिनेश विजान की मुंझा में दिखाई देंगी। शरवरी आलिया भट्ट के साथ वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन सकती हैं।

Next Story