Begin typing your search above and press return to search.

Sharmila-Mansoor Ali Romantic Date: शर्मिला टैगोर-मंसूर अली के रोमांटिक डेट का हुआ खुलासा, किस्सा सुन सरम से लाल हुए अमिताभ...

Sharmila-Mansoor Ali Romantic Date: शर्मिला टैगोर-मंसूर अली के रोमांटिक डेट का हुआ खुलासा, किस्सा सुन सरम से लाल हुए अमिताभ...
X
By Gopal Rao

Sharmila-Mansoor Ali Romantic Date: नई दिल्ली। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कुशल अभिनेत्रियों में से एक शर्मिला टैगोर, जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी रहीं, ने नवाब के साथ रोमांटिक डेट को याद किया। उन्होंने 1968 में 'पटौदी और भोपाल के नवाब' मंसूर अली खान से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं: सैफ अली खान, सबा और सोहा अली खान, भारतीय क्रिकेटर का 2011 में 70 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

दिग्गज अभिनेत्री अपनी पोती और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के फिनाले एपिसोड में दिखाई दी हैं। सारा, सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने 79 वर्षीय एक्ट्रेस से एक निजी सवाल पूछा, ''टाइगर, मिस्टर पटौदी। वह आपके साथ कितने रोमांटिक थे।'' शर्मिला ने हंसते हुए कहा, ''रोमांटिक और टाइगर? आप जानते हैं हम भोपाल में नर्मदा के पास थे। मैंने कहा कि पूर्णिमा का चांद तो बहुत अच्छा है, सुंदर है... मैंने कहा चलो नदी के पास जाकर बैठते हैं और उन्होंने कहा कि वह नहीं जा रहे, इतनी रात हो गई है।"

'सावन की घटा' फेम अभिनेत्री ने आगे कहा: "मैंने कहा नहीं, चलो चलते हैं। चूंकि यह पूर्णिमा की रात है, एक नदी है, तुम और मैं, यह बहुत मजेदार होगा। चलो, तो हम वहां जाकर बैठ गए.. पांच मिनट तक अच्छा था और फिर मच्छर, थोड़ी देर में मुझे छटपटाहट होने लगी, ये देखकर उन्होंने चिढ़ाते हुए कहा, 'नहीं, यह बहुत रोमांटिक और प्यारा है। चलो यहां बैठो'' शर्मिला और मंसूर की रोमांटिक याद ने सारा, अमिताभ और दर्शकों को हंसा दिया। शर्मिला 'कश्मीर की कली', 'वक्त', 'अनुपमा', 'एन इवनिंग इन पेरिस', 'आमने सामने', 'सत्यकाम', 'आराधना', 'अमर प्रेम', दाग', 'चुपके-चुपके', 'मौसम' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म 'गुलमोहर' में देखा गया था, जिसमें मनोज बाजपेयी थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story