Begin typing your search above and press return to search.

बाथरूम में नहाते हुए पोस्ट किया शेयर, एक्ट्रेस को देख लोगों के छूटे पसीने... देखें वीडियो

बाथरूम में नहाते हुए पोस्ट किया शेयर, एक्ट्रेस को देख लोगों के छूटे पसीने... देखें वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 26 जनवरी 2022 I बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें ठंडे पानी से नहाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने साथ में बताया कि इससे शरीर को किस तरह के फायदे हो सकते हैं। अदाकारा ने ये भी शेयर किया कि वह इसके लिए अपनी डेली कॉफी तक को छोड़ सकती हैं शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चक दे इंडिया' में अहम भूमिका निभाने वाली मेघा गुप्ता भले ही रियल लाइफ में एथलीट न हों, लेकिन वह अपनी फिटनेस का बिल्कुल उसी लेवल पर जाकर ख्याल रखती हैं, जो उनकी खूबसूरती को बरकरार रखने में भी मदद करता है। इससे जुड़ी चीजों को वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी सबके साथ शेयर करती हैं। ऐसा ही एक पोस्ट उन्होंने कुछ समय पहले किया था, जिसमें वह पिक्स व वीडियो में शावर लेती नजर आई थीं। हालांकि, ये कोई नॉर्मल शावर नहीं था, बल्कि ये बाला कोल्ड शावर ले रही थी।

सोशल मीडिया पर अक्सर मेघा अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. लेकिन इन फोटो को देखकर उन्होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल मेघा गुप्ता ने नहाते हुए अपनी फोटो शेयर की हैं. शॉवर लेते हुए उन्होंने फोटो शेयर की हैं. मेघा गुप्ता ने इन फोटो में नीले रंग की बिकनी पहनी हुई है, जिसमें वे बेहद ही हॉट लग रही हैं. उन्होंने उनका चेहरा शॉवर की ओर कर रखा है और उनकी पीठ कैमरे की ओर है. मेघा ने यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. टीवी ऐक्ट्रेस मेघा ने कोल्ड शावर लेते हुए अपने फोटोज शेयर किए हैं। इसके साथ ठंडे पानी से नहाने के फायदे भी बताए हैं। मेघा ने लिखा है, चिल शावर के लिए मैं अपनी कॉफी तक छोड़ सकती हैं। कोल्ड शावर आपकी बॉडी को जगाता है साथ ही आपकी अलर्टनेस भी बढ़ती है। ठंड की वजह से आप गहरी सांसे लेते हैं जिससे शरीर में CO2 का लेवल घटता है। आप कंसंट्रेट भी बेहतर करते हैं। कोल्ड शावर आपको पूरे दिन फोकस्ड रखता है साथ ही आपका इम्यून सिस्टम भी बेहतर होता है।

मेघा आगे लिखती हैं, कुछ फैट सेल्स जैसे ब्राउन फैट, बॉडी में फैट पर्न करके हीट पैदा करती हैं। वे ऐसा तब करती हैं जब आपके शरीर को ठंड महसूर होती है। सोचिए शावर आपका फैट भी बर्न कर सकता है। मुश्किल परिस्थितियों में शरीर की क्षमताओं का फायदा लेने के लिए वाटर थेरपी का इस्तेमाल सदियों से हो रहा है। इस वजह से हमारा शरीर स्ट्रेस से अच्छी तरह मुकाबला कर सकता है। मेघा ने कैप्शन में आगे लिखा, "कुछ फैट सेल्स जैसे ब्राउन फैट, बॉडी में फैट पर्न करके हीट पैदा करती हैं. वह ऐसा तब करते हैं जब आपके शरीर को ठंड का एहसास होता हैं. कोल्ड शावर आपका फैट भी बर्न कर सकता है. कठिन परिस्थितियों में शरीर की क्षमताओं का फायदा लेने के लिए वाटर थेरपी का प्रयोग सदियों से हो रहा है. यही कारण हैं कि हमारा शरीर स्ट्रेस से अच्छी तरह मुकाबला कर सकता है. कोल्ड शावर के आलावा मेघा ने अन्य फोटोज भी शेयर की. जिसमें वह बर्फीले पानी के बीच टब के बीच आराम से नहाती हुई दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि एक्ट्रेस ने टब में काफी सारी बर्फ डाली हुई हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री मेघा ने बताया है कि उन्होंने ऐसा लगभग 7 मिनट तक किया था.

Next Story