Begin typing your search above and press return to search.

Shama Sikander Bold Photoshoot: एक्ट्रेस शमा ने बढ़ाई लोगों की दिलों की धड़कनें, करवाई ऐसी फोटोशूट सोशल मीडिया मच रही बवाल...

Shama Sikander Bold Photoshoot

Shama Sikander Bold Photoshoot: एक्ट्रेस शमा ने बढ़ाई लोगों की दिलों की धड़कनें, करवाई ऐसी फोटोशूट सोशल मीडिया मच रही बवाल...
X
By Gopal Rao

Shama Sikander Bold Photoshoot: मुंबई। एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपनी एक्टिंग का जादू टीवी शोज से लेकर, फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में खूब चलाया है. हालांकि, उनके एक्टिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के कारण अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर नया लुक शेयर करती रहती हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर अपना नया फोटोशूट दिखाया है. इसमें एक बर फिर उन्हें काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शमा ने सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट ब्लैक स्कर्ट कैरी की है. इसे उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ पेयरअप किया है. शमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. अब उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि, शमा ने अपने इस लुक को शाइनी स्मूद बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके बाद उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर हाई पोनीटेल की है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने रोज गोल्ड नेट और ईयररिंग्स कैरी किए हैं. शमा इस लुक में स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. शमा के इस गॉर्जियस अवतार को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने आज भी खुद को बहुत फिट रखा है. एक्ट्रेस ने हर अंदाज पर फैंस आंहें भरते रह जाते हैं. यही कारण है उनका हर लुक तेजी से वायरल होने लगता है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story