Begin typing your search above and press return to search.

Shahrukh Khan Video: ईशा अंबानी के बच्‍चों के बर्थडे पर अनंत ने शाहरुख खान को पकड़ाया सांप, वीडियो वायरल...

Shahrukh Khan Video: ईशा अंबानी के बच्‍चों के बर्थडे पर अनंत ने शाहरुख खान को पकड़ाया सांप, वीडियो वायरल...
X
By Gopal Rao

Shahrukh Khan Video: मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान उद्योगपति मुकेश अंबानी के पोते आदिया और कृष्णा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एक्टर को सांप पकड़ाते हुए दिखायी दिए।

जुड़वा बच्चों के ग्रैंड बर्थडे पर शाहरुख हाई प्रोफाइल मेहमानों में से एक थे। इंस्टाग्राम पर एसआरके के एक पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाहरुख को ब्लैक सूट के साथ सनग्लासेस पहने अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ बात करते दिखाया गया है। जैसे ही अनंत ने शाहरुख को सांप सौंपा, एक अन्य व्यक्ति ने पीछे से अभिनेता के गले में वैसा ही एक और सांप डाल दिया। इस सब के बीच, शाहरुख सांपों को थामे रखते हैं, वह बिल्कुल भी डरे हुए नहीं लग रहे हैं। देखिए वीडियो...

शाहरुख के फैंस ने अपना प्यार व्यक्त करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा: "शेर है, सांप से क्या डरेंगे।” बर्थडे पार्टी में शामिल होने वालों में कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ शामिल हुए। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख 'जवान' और 'पठान' के बाद 2023 में तीसरी रिलीज के लिए तैयार हैं। वह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' में विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को प्रभास-स्टारर 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story