Begin typing your search above and press return to search.

Shahrukh khan News: बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे शाहरुख! मार्च-अप्रैल में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग...

Shahrukh khan News: बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे शाहरुख! मार्च-अप्रैल में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग...
X
By Gopal Rao

Shahrukh Khan News: मुंबई। शाहरुख खान जल्द ही अपनी नेक्सट फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने संकेत दिए कि उनकी अगली फिल्म मार्च -अप्रैल 2024 में फ्लोर पर जाएगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह सुजाॅय घोष की फिल्म हो सकती है जिसमें वे बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे सकते हैं। शाहरुख के इस संकेत से कि अगली फिल्म में वे उम्र में अपेक्षाकृत बड़े व्यक्ति का किरदार निभाते नज़र आएंगे, इस बात की एक तरह से पुष्टि कर दी है।

फिल्म डंकी के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है। लेकिन उन्होंने हाल ही में संकेत दिया कि अपनी नेक्स्ट फिल्म ऐसी होगी जिसमें में कहीं ज्यादा रियल एज के करीब होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे बहुत समय से ऐसी किसी भूमिका के इंतजार में थे।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म सुजाॅय घोष की होगी। जिसमें उनकी बेटी सुहाना भी नज़र आएंगी। बता दें कि हाल ही में सुहाना ने द आर्चीज़ से बाॅलीवुड में डेब्यू किया है और दर्शकों को उनकी दूसरी फिल्म की घोषणा का इंतज़ार है। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो वे लंबे समय बाद इस साल फुल फाॅर्म में नज़र आए हैं। वे इस साल पठान और जवान जैसी दो बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं और डंकी में अपनी लाजवाब भूमिका को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 21 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म डंकी ने 30 करोड़ की शुरुआती कमाई की है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story