Begin typing your search above and press return to search.

शाहरुख खान के ख‍िलाफ होगी FIR, बॉलीवुड के किंग खान बोले- प्लीज मत करो यार, ये बंदा झूठ बोलता है...

शाहरुख खान के ख‍िलाफ होगी FIR, बॉलीवुड के किंग खान बोले- प्लीज मत करो यार, ये बंदा झूठ बोलता है...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड के किंग खान यानिकी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर खूब चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ने देशभर में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं वर्ल्डवाइड भी यह फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फैंस को शाहरुख खान की फिल्म खूब पसंद आ रही है। हालांकि 20 फरवरी को भी किंग खान ने ट्विटर पर #Asksrk सेशन रख कर उनके चाहने वालों का मन खुश कर दिया. हमेशा की तरह फैंस ने शाहरुख खान से बेझिझक होकर सवाल किए और बॉलीवुड बादशाह ने बिंदास होकर फैंस के सवालों के जवाब दिए.

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अक्सर आस्क एसआरके सेशन चलाते रहते हैं। इस दौरान फैंस उनसे मजेदार सवाल पूछते हैं, जिनके वो मजेदार जवाब देते हैं। इस दौरान एक फैन ने अभिनेता से पूछा, दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने एकबार कहा था- हॉलीवुड के पास शाहरुख खान नहीं हैं। आप इस बारे में क्या सोचते हैं। इसपर अभिनेता ने जवाब दिया, मैं उनको याद करता हूं, वो एक प्यारे दोस्त थे। एक अन्य फैन ने शाहरुख खान की सिक्स पैक एब्स की फोटो डाली और कैप्शन में लिखा, 'खान साहब एफआईआर फाइल करा रहा हूं आपके खिलाफ कि ये इंसान झूठ बोलता है कि ये 57 साल का है'। इसपर शाहरुख ने फैन को मजेदार रिप्लाई में लिखा, 'प्लीज मत कराओ यार...ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं 30 साल का हूं। अब मैंने तुमको सच्चाई बता दी है और इसीलिए मेरी अगली फिल्म का नाम जवान है'।


एक और फैन ने शाहरुख से पूछा, ऐसा क्यों लगता है कि आपकी सफलता हमारी सफलता है...सुबह उठकर ट्विटर खोलकर पठान का कलेक्शन देखना अब आदत सी हो गई है...उसका क्या किया जाए। इसपर अभिनेता ने जवाब दिया, आप सभी की बहुत कृपा है...पठान ने बहुत से लोगों को खुश किया है और इससे मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। एक अन्य फैन ने शाहरुख की का लकी नंबर उनसे पूछ डाला। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, इस वक्त तो 1000 से ऊपर कोई भी नंबर। दरअसल शाहरुख ने यह जवाब अपनी सुपरहिट फिल्म पठान के कलेक्शन से जोड़ते हुए दिया है।

Next Story