Begin typing your search above and press return to search.

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर 'जवान' डिजिटली होगी रिलीज...

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन पर जवान डिजिटली होगी रिलीज...
X
By Gopal Rao

Shahrukh Khan Birthday: मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर, उनकी हालिया एक्शन से भरपूर पैन-इंडिया फिल्म 'जवान' के निर्माताओं ने फिल्म को इसके एक्सटेंडेड वर्जन के साथ ओटीटी पर रिलीज किया है।

शाहरुख 'जवान' के अनकट, एक्सटेंडेड वर्जन की रिलीज से बिल्कुल रोमांचित हैं। शाहरुख ने कहा, "स्क्रिप्ट से लेकर स्क्रीन तक जवान का सफर किसी फेनोमेनल से कम नहीं रहा है, और मैं दुनिया भर के फैंस द्वारा अपने परिवार के साथ जवान को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यह दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने वाले हमारे प्रेम के परिश्रम और सिनेमा की दुनिया में और अधिक रोमांचक कारनामों के बारे में है।''

फिल्म ने अपने मनोरंजक कथानक, शानदार ढंग से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीक्वेंस, मसालेदार डायलॉग्स और एक्टिंग स्किल्स से दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में हैं, उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह अब नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीमिंग हो रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story