Begin typing your search above and press return to search.

Shahid-Kriti Sanon Censor Board: शाहिद-कृति की फिल्म पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस अश्लीलता सीन पर मचा बवाल...

Shahid-Kriti Sanon Censor Board: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आज से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में शाहिद की इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Shahid-Kriti Sanon Censor Board: शाहिद-कृति की फिल्म पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस अश्लीलता सीन पर मचा बवाल...
X
By Gopal Rao

Shahid-Kriti Sanon Censor Board: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आने फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आज से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। ऐसे में शाहिद की इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस को निराश कर सकती है।

मीडिया के अनुसार, शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शुक्रवार 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का सब्जेक्ट थोड़ा हटके है। कृति सेनन इसमें रोबोट बनी हैं। रिपोर्ट्स हैं कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने मूवी में 36 सेकंड के इंटिमेट सीन को काटकर छोट किया है। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिला है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया मूवी में सीबीएफसी ने काट-छांट कर दी है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 143.14 मिनट्स यानी 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड लंबी है। मूवी में 36 सेकंड लंबे सेक्स सीन को काटकर 27 सेकंड का किया गया है। 'दारू' शब्द की जगह 'ड्रिंक' कर दिया गया है। तंबाकू और स्मोकिंग से जुड़ी वॉर्निंग बड़े शब्दों में हिंदी में देने को कहा गया है।

आपको बता दें कि, मूवी में शाहिद और कृति के अलावा डिंपल कपाड़िया, धर्मेंद्र, राकेश बेदी और राजेश कुमार हैं। मूवी के डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना शाह हैं। यह उनकी डेब्यू मूवी है। अडवांस बुकिंग की बात करें तो मूवी के 7 फरवरी दोपहर 10 बजे के बाद 23000 टिकट्स बिके थे। टोटल कमाई कुल 46,21,816 थी। फिल्म रिलीज होने में अभी 2 दिन हैं तो यह आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रोमांटिक जॉनर की फिल्म है। मूवी में शाहिद ने आर्यन का रोल किया है। आर्यन एक खूबसूरत लड़की सिफ्रा से मिलता है जो उसे अपने टाइप की लगती है। दोनों की दोस्ती होती है और प्यार में बदल जाती है। जब आर्यन सिफ्रा को घरवालों से मिलवाने का प्लान करता है पता चलता है कि वह ह्यमेनॉयड रोबोट है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story